• search
महाराष्ट्र न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

शरद पवार ने पुणे मेट्रो में समर्थकों साथ किया सफर, खुद लाइन में लगकर खरीदा टिकट

|
Google Oneindia News

नई दिल्ली, 17 जनवरी: कोरोना महामारी के बीच भी देश में विकास कार्य जारी हैं। इस बीच राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी के अध्यक्ष शरद पवार सोमवार को पुणे के दौरे पर पहुंचे, वहां उन्होंने पीसीएमसी-स्वारगेट कॉरिडोर के लिए मेट्रो रेल परियोजना के काम का निरीक्षण किया। जहां मेट्रो रेल के अधिकारियों ने उनको प्रोजेक्ट के बारे में विस्तार से जानकारी दी। वहीं ट्रायल रन में पवार ने समर्थकों साथ फुगेवाड़ी से पिंपरी चिंचवाड़ मेट्रो स्टेशनों की यात्रा की। दोनों के बीच की दूरी करीब 7 किलोमीटर है।

Metro

मामले में मेट्रो रेल के एक अधिकारी ने कहा कि शरद पवार को फुगेवाड़ी मेट्रो स्टेशन पर मेट्रो रेल अधिकारियों द्वारा परियोजना के बारे में जानकारी दी गई, वहां उन्होंने स्टेशन पर विभिन्न सुविधाओं को देखा। उन्होंने फुगेवाड़ी से पीसीएमसी स्टेशन की यात्रा की और महाराष्ट्र मेट्रो रेल कॉरपोरेशन लिमिटेड के प्रबंध निदेशक बृजेश दीक्षित के साथ फिर से फुगेवाड़ी गए।

मेट्रो अधिकारियों के मुताबिक पुणे में दो मेट्रो लाइनें विकसित हो रही हैं। 16 किमी लंबे पीसीएमसी-स्वारगेट कॉरिडोर के पूरा होने पर इसमें 14 मेट्रो स्टेशन होंगे। अधिकारियों ने बताया कि फुगेवाड़ी-पिंपरी चिंचवाड़ खंड को प्राथमिकता के आधार पर चालू करना उनका लक्ष्य है।

यूपी चुनाव: हर दिन भाजपा का कोई नेता पार्टी छोड़ रहा है, आज भी 4 विधायक पार्टी छोड़ने वाले हैं- शरद पवारयूपी चुनाव: हर दिन भाजपा का कोई नेता पार्टी छोड़ रहा है, आज भी 4 विधायक पार्टी छोड़ने वाले हैं- शरद पवार

अपना टिकट खुद खरीदा
वहीं शरद पवार जब स्टेशन पर पहुंचे तो मेट्रो में यात्रा से पहले वो आम आदमी की तरह लाइन में लगे। इसके बाद उन्होंने अपने पैसों से टिकट खरीदा। इस लाइन का उद्घाटन 31 जनवरी को हो सकता है, ऐसे में कयास लगाए जा रहे कि पवार सबको इस बारे में जागरुक करना चाहते हैं।

Comments
English summary
Sharad Pawar travels with supporters in Pune Metro
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X