• search
महाराष्ट्र न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
Oneindia App Download

NCP के पूर्व सांसद माजिद मेमन ने छोड़ी पार्टी, ट्वीट कर शरद पवार के लिए लिखी ये बात

Google Oneindia News

राष्ट्रीय कांग्रेस पार्टी (NCP) के पूर्व सांसद माजिद मेमन ने पार्टी की सदस्यता से इस्तीफा दे दिया है। इस्तीफे के बाद एक बयान जारी करते हुए उन्होंने बताया कि वह व्यक्तिगत कारणों से तत्काल प्रभाव से NCP के सदस्य नहीं रहना चाहते हैं। वहीं, उन्होंने पार्टी में इतने सालों तक जुडे रहने के लिए शरद पवार का भी आभार जताया है।

majid memon

एक ट्वीट करते हुए उन्होंने लिखा कि'एनसीपी के साथ मेरे 16 वर्षों के दौरान मुझे सम्मान और अमूल्य मार्गदर्शन देने के लिए एनसीपी प्रमुख माननीय शरद पवार जी का आभार। व्यक्तिगत कारणों से मैं तत्काल प्रभाव से एनसीपी का सदस्य नहीं रहना चाहता हूं। मेरी शुभकामनाएं हमेशा शरद पवार साहब और पार्टी के साथ है।

PM मोदी की तारीफ के बाद आए थे सुर्खियों में
माजिद मेमन इससे पहले प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की तारीफ करने के बाद सुर्खियों में आए थे। मोदी की तारीफ करते हुए उन्होंने कहा था कि विपक्ष को पीएम की लोकप्रियता पर सवाल उठाने से पहले विचार करना चाहिए। साथ ही उन्होंने ईवीएम पर सवाल उठाने के लिए विपक्ष के दावों को भी गलत बताया था। इसके अलावा माजिद ने विपक्ष के नेताओं से अपील करते हुए कहा था कि पीएम में विशिष्ट प्रतिभा है। वह 18 घंटे काम करते हैं। ऐसे में विपक्ष को उन पर सवाल उठाना बंद कर देना चाहिए।

2014 से 2020 तक रह चुके हैं राज्यसभा सदस्य
माजिद मेमन 2014 से 2020 तक राज्यसभा सदस्य रह चुके हैं। देश में माजिद की पहचान एक पढ़े-लिखे और मामलों के जानकार नेता के रूप में होती है। NCP की तरफ से वह हर वर्ग से जुड़े मुद्दों को उठाते थे। माजिद के पक्ष के अलावा विपक्षी नेताओं से भी संबंध अच्छे हैं।

ये भी पढ़ें- 'याकूब मेमन जैसे आतंकी का महिमामंडन स्वीकार नहीं', कब्र की सजावट पर महाराष्ट्र के सीएम सख्त

Comments
English summary
Former NCP MP Majeed Memon resign with party says personal reasons I not member
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X