• search
मध्य प्रदेश न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

भिंड के गौरी सरोवर में गिरी तेज रफ्तार कार, तीन कांवरियों की डूबने से मौत

|

भिंड। मध्य प्रदेश के भिंड जिले में शुक्रवार सुबह दर्दनाक हादसा हुआ है। यहां एक तेज रफ्तार कार गौरी सरोवर में जा गिरी। हादसे में कार सवार तीन लोगों की मौत हो गई। तीनों भिंड जिले के रहने वाले बताया जा रहे है। तीनों युवक श्रृंगीरामपुर से कांवर भरकर यहां के वन खंडेश्वर मंदिर लेकर आए थे। फिलहाल पुलिस ने सरोवर से तीनों युवकों के शव बरामद कर लिए है।

क्या है मामला

क्या है मामला

जानकारी के मुताबिक, हादसा शुक्रवार सुबह 2:40 बजे त्रयंवकेश्वर मंदिर के सामने हुआ। यहां एक तेज रफ्तार कार अनिंयत्रित होकर गौरी सरोवर में जा गिरी। हादसे की सूचना तत्काल लोगों ने पुलिस को दी। सूचना मिलते ही कलेक्टर छोटे सिंह, एएसपी संजीव कंचन, एसडीएम इकबाल मोहम्मद टीम सहित मौके पर पहुंच गए और रेस्क्यू अभियान शुरू किया। क्रेन और जेसीबी की मदद से सरोवर में से कार और तीन युवकों की लाश बाहर निकाली गई। युवक भिंड के ही एक गांव के रहने वाले हैं। इनकी शिनाख्त ब्रज मोहन सिंह, चंद्रभान सिंह एवं ब्रज किशोर शर्मा के तौर पर हुई है।

ढाई घंटे चला रेस्क्यू ऑपरेशन

ढाई घंटे चला रेस्क्यू ऑपरेशन

इसकी सूचना तत्काल पुलिस प्रशासन को दी गई। उसके बाद गोताखोरों की मदद से रेस्क्यू अभियान शुरू किया गया। लगभग ढाई घंटे बाद सरोवर से तीन युवकों की लाशें निकलीं। तीनों गाड़ी में फंसे थे और कार के गेट खुले हुए थे। प्रत्यक्षदर्शियों का कहना था कि कार में तीन से ज़्यादा लोग सवार थे। गाड़ी के गेट खुले होने के कारण इस अनुमान को बल मिला कि हो सकता है कुछ लोग गेट खोल कर बाहर कूदे हों।

कांवड़ लेकर आए थे युवक

कांवड़ लेकर आए थे युवक

कार सवार युवकों के साथी कांवड़ लेकर आए थे। उनके साथ ये लोग भी मंदिर आए थे। ड्राइवर चाभी सौंप कर कांवड़ चढ़ाने गया था। इसी बीच इनमें से किसी युवक ने गाड़ी बैक करने की कोशिश और गाड़ी पर से नियंत्रण खो बैठा, जिसकी वजह से ये हादसा हुआ। तीनों मृतक एक ही गांव के रहने वाले थे। ढाई घण्टे के रेस्क्यू के बाद तीनों शव निकाले जा सके।

ये भी पढ़ें:- बलिया: BJP विधायक सुरेंद्र सिंह के बेटे की दबंगई, राजस्व कर्मचारी को लात-घूसों से बुरी तरह पीटा

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Three people died due to drowned after a car in Gauri Lake
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X