• search
मध्य प्रदेश न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
Oneindia App Download

एमपी:प्यास लगने पर गांव में पहुंच गया सांप, ग्रामीणों ने पिलाया पानी

शिवपुरी में प्यास से बैचेन सांप पहुंच गया गांव के अंदर, पानी से भरे बर्तन को निहार रहा था सांप, ग्रामीणों ने समझी सांप की परेशानी, सांप को पिलाया जग से पानी, ग्रामीणों ने बनाया वीडियो
Google Oneindia News

शिवपुरी, 1 अक्टूबर। प्यास से व्याकुल एक सांप पानी के लिए गांव में पहुंच गया। ग्रामीणों ने जब पानी से भरे बर्तन की तरफ टकटकी लगाए सांप को देखा तो ग्रामीणों ने सांप को पानी पिलाया। ग्रामीणों ने सांप द्वारा पानी पीते हुए का वीडियो भी बनाया और यही वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल भी हो रहा है।

ढिंगवास गांव में पहुंचा था सांप

ढिंगवास गांव में पहुंचा था सांप

शिवपुरी जिले के नरवर इलाके में स्थित ढिंगवास गांव में अचानक एक सांप रेंगता हुआ पहुंच गया। सांप जब गांव में पहुंचा तो सांप को देखकर लोग डर गए और अपनी जान बचाने के लिए इधर-उधर भागने लगे। सांप को देखकर हर कोई काफी सहमा हुआ था लेकिन जब ग्रामीणों ने कुछ देर रुकने के बाद सांप को देखा तो सांप एक स्थान पर बैठ गया।

पानी से भरे बर्तन को निहारने लगा था सांप

पानी से भरे बर्तन को निहारने लगा था सांप

जहरीले सांप को देखकर एक तरफ जहां ग्रामीण सहमे हुए थे वहीं सांप नजदीक रखें पानी से भरे बर्तन को निहारने लगा। सांप काफी देर तक पानी के बर्तन को निहारता रहा। ग्रामीणों ने जब सांप को ध्यान से देखा तो सांप थोड़ा सा सुस्त नजर आया। ग्रामीणों ने इस बात का अंदाजा लगा लिया कि शायद सांप को प्यास लगी है और इसलिए वह बेचैन है।

ग्रामीणों ने सांप को पिलाया पानी

ग्रामीणों ने सांप को पिलाया पानी

ग्रामीणों को जब इस बात का एहसास हुआ किस सांप को पानी चाहिए तो ग्रामीणों ने पानी से भरा बर्तन उठाया और सांप के मुंह पर पानी डालना शुरू कर दिया। सांप ने भी पानी देख कर अपना मुंह खोल दिया और पानी को पीना शुरु कर दिया।

पानी की पतली धार से सांप ने बुझाई अपनी प्यास

पानी की पतली धार से सांप ने बुझाई अपनी प्यास

ग्रामीणों द्वारा पानी की पतली धार सांप के मुंह पर डालकर सांप की प्यास बुझाई गई। सांप ने भी पानी की धार को गटक कर अपनी प्यास बुझाई। वहां मौजूद ग्रामीणों ने इस पूरे घटनाक्रम का वीडियो भी मोबाइल में बना लिया। अब यही वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

Comments
English summary
the snake reached the village in shivpuri, the villagers gave them water
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X