• search
मध्य प्रदेश न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

रायगढ़ः व्हाट्सएप ग्रुप में प्रभारी डीएफओ ने एक के बाद एक कुल 7 पोर्न वीडियो कर दिया शेयर

|

रायगढ़। मध्य प्रदेश के रायगढ़ जिले के वन्य प्राणी संरक्षण चिंतकों के एक व्हाट्सएप ग्रुप में बीते रविवार की देर रात जिले के वन मंडल के प्रभारी डीएफओ एआर बंजारे ने लगातार सात पोर्न वीडियो शेयर कर दिया। हालांकि उन्होंने तुरंत वीडियो डिलीट किया और फिर ग्रुप लेफ्ट कर दिया। ग्रुप के सदस्यों ने उन्हें फोन कर जानकारी दी। एआर बंजारे का कहना है कि वीडियो गलती से अपलोड हो गया। वहीं दूसरे सदस्यों ने आपत्ति जताई। पुलिस का कहना है कि इस संबंध में कोई शिकायत नहीं मिली है।

व्हाट्सएप ग्रुप में किया शेयर

व्हाट्सएप ग्रुप में किया शेयर

शहर में सेव फॉरेस्ट समिति के नाम से एक संस्था चलाई जा रही है। इसी संस्था के नाम से एक व्हाट्सएप ग्रुप भी बना हुआ है, जिसमें विभाग के अफसर, कर्मचारी समिति के अध्यक्ष गोपाल अग्रवाल, दूसरे लोग व पत्रकार जुड़े हुए हैं। रविवार को रात 11 बजे एआर बंजारे ने वीडियो अपलोड किए। इसी दौरान कई लोगों ने आपत्ति जताई। उनको पोस्ट पर कमेंट करते हुए किसी ने लिखा कि इतने बड़े अफसर को यह शोभा नहीं देता।

लोगों ने जताई नाराजगी

लोगों ने जताई नाराजगी

मामले में बीते सोमवार को समिति के सदस्यों ने बैठक कर अश्लीलता फैलाए जाने के मामले में कार्रवाई की मांग भी की। अधिवक्ता मुकेश गोयल ने बताया कि संविधान के मुताबिक सभी को अभिव्यक्ति की आजादी दी गई है। लेकिन यह दूसरों को आहत और लज्जित करने का स्वतंत्रता नहीं देता है। सोशल मीडिया में अश्लील सामग्री फोटो या वीडियो किसी भी फॉर्मेट में शेयर करना अपराध है।

डीएफओ ने दी सफाई

डीएफओ ने दी सफाई

साथ ही उन्होंने बताया कि ये मामले आईटी एक्ट, 2000 के तहत जुर्म की श्रेणी में आते हैं। शिकायत हुई या पुलिस चाहे तो स्वतः संज्ञान ले तो आईपीसी की धारा 292 के तहत मुकदमा दर्ज किया जा सकता है। शिकायत पर पुलिस चाहते तो खुद संज्ञान लेते हुए मुकदमा दर्ज कर सकती है। वहीं एआर बंजारे का कहना है कि मुझसे गलती से वीडियो ग्रुप में अपलोड हो गए। हटाते-हटाते वीडियो पोस्ट हो गया। लोगों ने फोन बोलकर बोला आप तो छा गए।

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
raigad dfo share adult video in whatsapp group
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X