• search
मध्य प्रदेश न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

मप्र चुनाव से ठीक पहले BJP को बड़ा झटका, संत समाज ने लिया यह बड़ा फैसला

|

जबलपुर। लगातार चौथी बार सरकार बनाने के लिए शिवराज सरकार कोई कसर नहीं छोड़ना चाहती है। सियासी उथल-पुथल में शिवराज सरकार में मंत्री रहे संत कंप्यूटर बाबा अब मुख्यमंत्री के खिलाफ ही मैदान मे उतर गए हैं। शुक्रवार को जबलपुर में 'नर्मदे संसद' का विशाल कार्यक्रम आयोजन किया गया। जिसमें कि देश भर के करीब दस हजार से ज्यादा साधु संतों ने शिरकत की। कंप्यूटर बाबा ने नर्मदा में हो रहे अवैध उत्खनन और गौ रक्षा को मुद्दा बनाकर संतों ने शिवराज सरकार के खिलाफ मोर्चा खोलते हुए मंच से ही भाजपा सरकार को उखाड़ फेंक और कांग्रेस की सरकार बनाने का सभी साधु संतों से आव्हान किया है।

narmada sansad in jabalpur gave big jolt to bjp in madhya pradesh assembly elections

वहीं कंप्यूटर बाबा ने शिवराज सरकार को खूब कोसा और कहा कि सत्य को परेशान किया जा सकता है, लेकिन उसे पराजित नहीं किया जा सकता। हमें इन्हें दिखाना है कि तुम हमारी ही दम पर थे। इसलिए जरूरी है कि इनको आईना दिखाया जाए। आचार्य प्रमोद कृष्णम ने जमकर शिवराज सरकार पर निशाना साधते हुए कहा, ''मैं धन्यवाद देता हूं कंप्यूटर बाबा का जिनकी मन की बात पर कि प्रधानमंत्री ने कब्जा कर रखा था उसे अब साधु संतो तक पहुंचा दिया है। उन्होंने ये भी कहा कि शिवराज सरकार ने नर्मदा मे अवैध उत्खनन करवाया। शिवराज सरकार को सत्ता का अहंकार हो गया है वो भूल गए हैं कि बीते 15 साल से सरकार बनाने में साधु संतो का अहम रोल रहा है।

narmada sansad in jabalpur gave big jolt to bjp in madhya pradesh assembly elections

आचार्य प्रमोद कृष्णम ने कहा कि संतों को मनाया जा सकता है पर डराया नहीं जा सकता है। इधर वैराग्यानंद महाराज ने भी उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री अदित्यनाथ को लेकर कहा कि वहां पर भी बहुत से लोग दावेदार थे पर मुख्यमंत्री के लिए सबसे पहना नाम जब आया तो वो संत अदित्यनाथ का आया। वहीं मध्यप्रदेश को लेकर संत वैराग्यानंद ने कहा कि अभ तक तो हम भाजपा सरकार को चुन रहे थे पर अब की बार कांग्रेस सरकार। जब हमें डंके की चोट पर प्रचार करना है तो डरना किसी से नहीं, हमने हमेशा से ही भाजपा का झंड़ा थामा है पर इस सरकार ने कुछ नहीं किया है। इसलिए अब हम सभी साधु संत एक बार कांग्रेस को मौका देंगे अगर इन्होंने ये भी भाजपा का तरीका अपनाया तो उन्हें भी हटाकर कोई और के विषय में सोचा जाएगा।

सुकमा में सीआरपीएफ जवान ने खुद को गोली मारकर की खुदकुशी

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
narmada sansad in jabalpur gave big jolt to bjp in madhya pradesh assembly elections
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X