• search
मध्य प्रदेश न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

मध्य प्रदेश में इंदौर बना कोरोना वायरस का हॉट स्पॉट, एक ही रात में 19 पॉजिटिव

|

इंदौर। देशभर में कोरोना वायरस के मामले तेजी से बढ़ रहे हैं। मध्य प्रदेश का इंदौर तो कोरोना पॉजिटिव केसों को हॉट स्पॉट बन चुका है। मंगलवार की सुबह 17 और रात को 19 लोगों में कोरोना पॉजिटिव की पुष्टि हो चुकी है। इंदौर में तीन और उज्जैन में दो मरीजों की मौत हो चुकी है। भोपाल एम्स व इंदौर लैब की रिपोर्ट में 36, भोपाल में 1, उज्जैन में 2 और खरगोन में एक मरीजों में संक्रमण मिला था। अब प्रदेश में कोरोना के मरीजों की संख्या बढ़कर 87 हो गई है।

इंदौर के ये इलाके भी सील

इंदौर के ये इलाके भी सील

इंदौर के रानीपुरा क्षेत्र को पूरी तरह सील कर दिया गया है। , कोरोना पॉजिटिव मरीज मिलने पर इंदौर के स्नेह नगर और सैफी नगर भी सील करने का काम शुरू कर दिया है। थाना इंचार्ज अनिल गौतम ने बताया, सैफी नगर में 13 और स्नेह नगर की 9 गलियों के करीब एक किलोमीटर के दायरे को बैरिकेड्स से सील कर दिया है। इलाकें में कुछ लोग बदसलूकी भी कर रहे हैं जिनके खिलाफ कार्रवाई की जा रही है।

जानिए कहां-कितने पॉजिटिव

इंदौर-63

जबलपुर-8

भोपाल-4

शिवपुरी-2

उज्जैन-7

ग्वालियर-2

खरगोन-1

 20 मार्च को मिला था पहला मरीज

20 मार्च को मिला था पहला मरीज

मध्यप्रदेश पॉजिटिव केसों के मामलों में 9वें नंबर पर पहुंच गया है। प्रदेश में 20 मार्च को पहला केस मिला था। इधर, इंदौर सर्वाधिक संक्रमित शहरों में तीसरे क्रम पर पहुंच गया है। जिसके चलते अब इंदौर को 17 जोनों में बांटकर यहां पुलिस की सख्ती बढ़ा दी गई है। यहां कोरोना अपर सेकंड स्टेज में पहुंच गया है। सावधानी, सतर्कता और सख्ती नहीं रखी गई तो इंदौर तीसरे स्टेज में पहुंच सकता है। इंदौर सीएमएचओ डॉ प्रवीण जेडिया ने बताया कि पूरे शहर के 600 लोगों को क्वारंटाइन किया है।

निजामुद्दीन का राजस्थान कनेक्शन : 5 जिलों से पकड़े तब्लीगी जमात के 42 लोग, बढ़ा कोरोना का खतरा

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Indore becomes the hot spot of corona virus in Madhya Pradesh, 19 positive in a single night
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X