• search
मध्य प्रदेश न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

मध्य प्रदेश: पूर्व CM कमलनाथ और उनका बेटा नकुलनाथ लापता, ढूंढ़ने वाले को 21 हजार के इनाम का पोस्टर

|

छिंदवाड़ा। पोस्टर में एक तस्वीर मध्य प्रदेश के पूर्व सीएम कमलनाथ और दूसरी उनके सांसद बेटे नकुलनाथ की है। दोनों को लापता बताया जा रहा है। इनको तलाशने वाले को 21 हजार रुपए के इनाम की घोषणा इसी पोस्टर में की गई है। मध्य प्रदेश के छिंदवाड़ा में मंगलवार सुबह के चौराहों पर पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ और नकुलनाथ के लापता होने का पोस्टर देखकर लोग चौंक गए।

पोस्टर देखकर कांग्रेस कार्यकर्ताओं में आक्रोश

पोस्टर देखकर कांग्रेस कार्यकर्ताओं में आक्रोश

पोस्टर के सामने आने के बाद कांग्रेस नेता-कार्यकर्ता आक्रोश में आ गए और उन्होंने जिला कांग्रेस अध्यक्ष गंगाप्रसाद तिवारी के नेतृत्व में छिंदवाड़ा जिला कलेक्टर व पुलिस अधीक्षक को ज्ञापन देकर तत्काल जिम्मेदार लोगों पर कार्रवाई की मांग की। इधर, भाजपा ने इसे कांग्रेस की रणनीति और जनता की पीड़ा बताया है। बता दें कि कमलनाथ व नकुलनाथ को लापता बताने वाले पोस्टर में प्रकाशक का नाम समस्त मतदाता छिंदवाड़ा विधानसभा और लोकसभा क्षेत्र लिखा हुआ है। पोस्टर में इन दोनों नेताओं को संकटकाल में लापता बताया गया है।

 पोस्टर चस्पा करने वालों का पता नहीं

पोस्टर चस्पा करने वालों का पता नहीं

इस पोस्टर को किसने बनाकर सोमवार की रात दीवारों पर चिपकाया। इसका पता नहीं चल पाया है। जबकि शहर में कोरोना संक्रमण काल के चलते जगह-जगह बेरीकेड्स और पुलिस कर्मचारियों की ड्यूटी लगी है। फिलहाल यह पोस्टर दिनभर जनचर्चा का विषय बना रहा। कांग्रेस के जिलाध्यक्ष गंगा तिवारी का कहना है कि पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ और सांसद नकुलनाथ ने छिंदवाड़ा की जनता को बहुत कुछ दिया है। उनके खिलाफ पोस्टर की घटना निंदनीय बल्कि दंडनीय है। इसमें विपक्षी दलों का हाथ सम्भव है। इस पर कलेक्टर को ज्ञापन सौंपकर जिम्मेदार लोगों पर कठोर कार्रवाई करने को कहा गया है।

 भाजपा का आरोप-घोटाले को दबाना चाहती है कांग्रेस

भाजपा का आरोप-घोटाले को दबाना चाहती है कांग्रेस

वहीं, भाजपा जिला विवेक बंटी साहू कहते हैं कि भाजपा द्वारा एक दिन पहले कमलनाथ सरकार के समय 500 करोड़ रुपए का सिंचाई कॉम्प्लैक्स घोटाला उजागर किया गया है। संभव है कांग्रेस ने इस मुद्दे को दबाने के लिए पोस्टर की रणनीति अपनाई हो। यह सही है कि हमने विधायक और सांसद को कोरोना आपदा के समय छिंदवाड़ा आने की सलाह दी थी। अब जबकि वे दोनों छिंदवाड़ा नहीं आ पा रहे हैं तो पोस्टर जनता की पीड़ा भी हो सकती है।

मध्य प्रदेश उपचुनाव 2020 : कमलनाथ सरकार गिराने वाले विधायक होंगे भाजपा में टिकट के दावेदार

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Former CM Kamal Nath and his son Nakulnath missing! Finder will get a reward of 21
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X