• search
मध्य प्रदेश न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

पुलिस की वर्दी में व्यापारी का अपहरण, बदमाशों ने फिल्मी स्टाइल में दिया वारदात को अंजाम

|

भिंड। मध्यप्रदेश के भिंड जिले में अपहरण की सनसनीखेज वारदात सामने आई है। यहां पर शनिवार शाम को 8 बजे के करीब सिटी कोतवाली थाना क्षेत्र के नगर पालिका के पास से एक व्यापारी का अपहरण कर लिया गया। अपहरणकर्ता टवेरा गाड़ी से पुलिस की वर्दी में आए और व्यापारी को गाड़ी में डाल कर ले गए। अपहरण की सूचना लगते ही पुलिस ने चारों तरफ नाकेबंदी कर दी। फिलहाल अपहृत प्रेमकिशोर शिवहरे का कोई सुराग पुलिस को नहीं लग पाया है।

नगर पालिका कार्यायल के पास की घटना

नगर पालिका कार्यायल के पास की घटना

दरअसल, प्रेम किशोर शिवहरे नामक व्यापारी की भिंड शहर में कपड़ों की दुकान है। साथ ही हाल ही में उसने होटल भी खोल रखा है। शनिवार देर शाम को व्यापारी अपने घर वीरेंद्र नगर जा रहा था। तभी घर के पास स्थित मुख्य सड़क से उसका अपहरण कर लिया गया। नगर पालिका से महज 100 मीटर की दूरी पर अपहरण की इस घटना को अंजाम दिया गया।

 फिल्मी स्टाइल में आए बदमाश

फिल्मी स्टाइल में आए बदमाश

प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक टवेरा गाड़ी काफी देर से प्रेम किशोर के घर की तरफ मुड़ने वाली सड़क के किनारे खड़ी थी। आठ बजे के करीब प्रेम किशोर गुप्ता दुकान से पैदल घर की तरफ आ रहा था। जैसे ही वह गाड़ी के नजदीक पहुंचा तो गाड़ी का दरवाजा खोलकर फिल्मी स्टाइल में उसको दो लोगों ने गाड़ी में खींच लिया और तुरंत गाड़ी को दौड़ा दिया।

सीसीटीवी कैमरों में आए नजर

सीसीटीवी कैमरों में आए नजर

प्रत्यक्षदर्शियों के कहना है कि अपहरणकर्ता पुलिस की वर्दी में थे। अपहरण की इस घटना से शहर भर में सनसनी फैल गई। मामले की सूचना तुरंत पुलिस को दी गई। पुलिस ने चारों तरफ नाकेबंदी कर दी, लेकिन कहीं से भी गाड़ी निकलती दिखाई नहीं दी। पुलिस ने जब आसपास के सीसीटीवी फुटेज खंगाले तो शास्त्री चौराहे से कुम्हरौआ गांव की तरफ गाड़ी जाती हुई दिखाई दी है। फिलहाल पुलिस अपहृत व्यक्ति की तलाश में जुटी हुई है।

 विधायक भी पहुंचे पीड़ित परिवार से मिलने

विधायक भी पहुंचे पीड़ित परिवार से मिलने

भिंड पुलिस अधीक्षक मनोज कुमार सिंह द्वारा खुद घटना स्थल का निरीक्षण कर तफ्तीश की जा रही है। पुलिस का कहना है कि प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार आभार और करता चितकबरी ड्रेस पहने हुए थे और उनकी संख्या 3 थी। वहीं, सदर विधायक संजीव सिंह कुशवाह भी पीड़ित के परिजनों से मिलने पहुंचे।

 मामले का पटाक्षेप जरूरी-विधायक

मामले का पटाक्षेप जरूरी-विधायक

विधायक संजीव सिंह कुशवाह का कहना है कि भिंड में कई साल बाद इस प्रकार की घटना की पुनरावृत्ति हुई है। इसलिए इसको जल्दी से ट्रेस कर मामले का पटाक्षेप करना जरूरी है। ताकि आगे से इस प्रकार की घटना की पुनरावृत्ति ना हो। यह सभी के लिए चुनौती है।

चरित्र पर शक के चलते पत्नी व सास की हत्या के बाद 3 बच्चों के साथ रात को पुलिस थाने पहुंचा आरोपी

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Businessman kidnapped in police uniform From Bhind Madhya Pradesh
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X