India
  • search
मध्य प्रदेश न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
Oneindia App Download

MP के युवाओं के लिए सुनहरा मौका, यहां निकली सरकारी नौकरी

|
Google Oneindia News

जबलपुर, 25 जून। HQ Central Command Recruitment 2022: सरकारी नौकरी की तलाश करने वाले मध्य प्रदेश के युवाओं के लिए बड़ी खबर है। सेंट्रल कमांड हेड क्वॉर्टर जबलपुर की तरफ से ग्रुप सी के 88 पदों पर भर्तियां की जा रही हैं। ऐसे में जो अभ्यर्थी इच्छुक और योग्य हैं, वो इस भर्ती के लिए आवेदन कर सकते हैं।

jobs news

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक अभ्यर्थियों को आवेदन फॉर्म भरकर संबंधित पते पर निर्धारित तिथि के भीतर भेजना होगा। एचक्यू सेंट्रल कंमांड की इस भर्ती के लिए आवेदन रोजगार समाचार पत्र में प्रकाशित भर्ती विज्ञान के 45 दिनों के भीतर भेजना होगा। एचक्यू सेंट्रल कमांड ग्रुप सी भर्ती का विज्ञापन 18 जून को रोजगार समाचार में प्रकाशित हुआ है। अभ्यर्थियों को सलाह है कि आवेदन करने से पूर्व रोजगार समाचार पत्र में जारी विज्ञापन जरूर पढ़ें। क्योंकि गलत भरा हुआ फॉर्म एक्सेप्ट नहीं किया जाएगा।

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो सेंट्रल कमांड मुख्यालय की इस भर्ती के तहत कुल 88 पदों पर भर्तियां की जाएंगी.

आवेदन शुल्क
एचक्यू सेंट्रल कमांड मुख्यालय की इस भर्ती में आवेदन करने के इच्छुक अभ्यर्थियों को पोस्टल ऑर्डर के तौर पर 100 रुपए जमा कराने होंगे।

आयु सीमा
आवेदन करने के इच्छुक अभ्यर्थियों की उम्र 18 से 25 वर्ष के बीच होनी चाहिए। हालांकि, आरक्षित वर्ग के अभ्यर्थियों को आयु सीमा में निर्धारित नियमों के मुताबिक छूट दी जाएगी.

ऐसे कर सकेंगे आवेदन
नोटिफिकेशन के मुताबिक अभ्यर्थियों को एचक्यू सेंट्रल कमांड ग्रुप सी भर्ती में आवेदन ऑफलाइन भरने होंगे। क्योंकि मुख्यालय की तरफ से ऑनलाइन फॉर्म भरने की सुविधा नहीं दी गई है। फॉर्म भरने के बाद अभ्यर्थियों को संबंधित डॉक्यूमेंट को अटैच करके एचक्यू सेंट्रल कमांड (B00-1), मिलिट्री हॉस्पिटल जबलपुर (मध्यप्रदेश)-482001 भेजना होगा।

ये भी पढ़ें- चुनाव के रंग कई: कहीं बुजुर्ग..कहीं दिव्यांग तो कहीं पहली बार वोट डालने वाली बालिका का हुआ स्वागतये भी पढ़ें- चुनाव के रंग कई: कहीं बुजुर्ग..कहीं दिव्यांग तो कहीं पहली बार वोट डालने वाली बालिका का हुआ स्वागत

Comments
English summary
Big and bumper government jobs for youth of mp check eligibility criteria
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X