• search
लखनऊ न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

शिवपाल का भाजपा पर हमला, मायावती के BJP को समर्थन देने की बात पर कही ये बात

|

इटावा। प्रगतिशील समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष शिवपाल सिंह यादव रविवार को एक निजी स्कूल के उद्घाटन के कार्यक्रम में पहुंचे। इस दौरान उन्होंने मीडिया से बातचीत के दौरान भाजपा और मायावती पर जमकर निशाना साधा। मायावती के द्वारा भाजपा का समर्थन करने पर शिवपाल ने कहा, 'बहन जी का पुराना इतिहास है उन्होंने पिछले विधानसभा चुनाव में भी धोखा दिया, इससे पहले भाजपा को भी धोखा दिया था। बसपा के विधायकों को ही उनपर भरोसा नहीं है। विधायक टूटकर दूसरे दलों में शामिल हो रहे हैं।'

shivpal yadav targets mayawati and bjp in etawah

भाजपा का ऑफर आया था, लेकिन हम नहीं गए: शिवपाल

केंद्र की मोदी सरकार पर निशाना साधते हुए शिवपाल ने कहा कि सरकार की गलत निर्णय के वजह से जनता काफी परेशान है। मोदी सरकार ने नोटबंदी, जीएसटी और लॉकडाउन को लेकर गलत निर्णय लिया है, जिसकी वजह से जनता आज तक काफी परेशान है। मोदी सरकार के द्वारा जितने भी फैसले लिए गए हैं सभी फैसले बेबुनियाद साबित हुए हैं। शिवपाल ने कहा कि पार्टी बनाने के बाद हमारे लोग कहते थे कि हम भाजपा की B टीम हैं, मेरे पास भाजपा का ऑफर भी आया था, लेकिन हम नहीं गए। आज भाजपा से कोई खुश नहीं है। प्रदेश और देश मे भ्रष्टाचार ही भ्रष्टाचार है।

'बहनजी को अपने गिरेबां में झांककर देखना चाहिए'

शिवपाल ने कहा, ऐसा लगता है कि बहनजी के विधायक टिकट वितरण और शोषण की वजह से उनसे दूर जा रहे हैं। जब उनके खुद के विधायक उनसे अलग भाग रहे हैं तो फिर दूसरों पर आरोप लगाने से फायदा क्या। उन्हें किसी दूसरे पर आरोप नहीं लगाना चाहिए, बल्कि अपने गिरेबां में झांककर देखना चाहिए। बता दें, मायावती ने बीते दिनों बयान दिया था कि चुनावों में अगर समाजवादी पार्टी को हराने के लिए उन्हें भाजपा का साथ देना पड़ा वह पीछे नहीं हटेंगी कट्टरपंथियों के खिलाफ शिवपाल ने कहा कि वह हमेशा कट्टरपंथियों के खिलाफ रहे हैं। कट्टरपंथियों का पक्ष उनकी पार्टी ने कभी नहीं लिया है।

सीएम योगी ने बच्चों और गर्भवती महिलाओं के लिए विशेष टीकाकरण अभियान का किया शुभारंभ

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
shivpal yadav targets mayawati and bjp in etawah
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X