शिवपाल बोले मैंने अखिलेश से ज्यादा दौरे किए, मुझे नहीं चाहिए सीएम का पद

Written By:
Subscribe to Oneindia Hindi

लखनऊ। पूर्व कैबिनेट मंत्री शिवपाल सिंह यादव ने रामगोपाल यादव पर सीधा निशाना साधा है। दिल्ली से सहारनपुर पहुंचने पर शिवपाल ने कहा कि अब पढ़े-लिखे लोगों से सावधान रहना है। उन्होंने कहा कि लोग अपने ही घर में साजिश कर रहे हैं।

shivpal singh

मेरी वजह से हुई है अखिलेश और डिंपल यादव की शादी: अमर सिंह

अखिलेश से अधिक दौरे किए

शिवपाल ने कहा कि नेताजी के साथ रहुंगा और संगठन का काम करुंगा। मुख्यमंत्री अखिलेश यादव पर भी उन्होंने इशारों-इशारों में निशाना साधते हुए कहा कि मैंने प्रदेश में अखिलेश यादव से अधिक दौरे किए हैं।

2003 में ही बन सकता था सीएम

मुख्यमंत्री बनने के जवाब में शिवपाल ने कहा कि अगर मुख्यमंत्री बनना होता तो 2003 में ही मैं बन जाता। उन्होंने का कि मुझे मंत्री पद से हटाने के पीछे अंदर के ही लोगों का हाथ है।

UP में लॉ एंड ऑर्डर मतलब, पैसा लो ऑर्डर दो- अमित शाह

अगर बुलाया तो जरूर जाउंगा विकास रथ कार्यक्रम में 

शिवपाल ने आगामी चुनाव के लिए तैयारियां तेज करने की भी बात कही है। उन्होंने कहा कि संगठन को मजबूत करने के लिए सड़कों पर उतरे समाजावादी। वहीं अखिलेश यादव के रथ यात्रा कार्यक्रम में शामिल होने की बात पर शिवपाल ने कहा कि अगर मुझे बुलाया गया तो मैं जरूर जाउंगा।

जल्द हो सकता है महागठबंधन

गौरतलब है कि शिवपाल यादव आगामी चुनाव के मद्देनजर प्रदेश में महागठबंधन की संभावना को तलाशने के लिए बुधवार को दिल्ली में जनता पार्टी के नेताओं से मुलाकात की है, इस मुलाकात के बाद उन्होंने कहा था कि जल्द ही बड़ा ऐलान हो सकता है।

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Shivpal Yadav takes on Ramgopal Yadav says need to be alert with intellectuals. He says family member are behind my expulsion from cabinet.
Please Wait while comments are loading...