• search
लखनऊ न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

कोविड पर PM नरेंद्र मोदी ने यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ से चर्चा, बताया- वैक्सीन की बर्बादी को कैसे रोके

|
Google Oneindia News

लखनऊ, मई 16: कोरोना वायरस महामारी के दूसरे स्ट्रेन के बीच प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने रविवार (16 मई) को उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से फोन पर बात की। यह बातचीत कोरोना वायरस संक्रमण की वर्तमान स्थिति को लेकर हुई है। इस बात की जानकारी खुद मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने ट्वीट कर दी। बता दें कि पीएम नरेंद्र मोदी ने अन्य राज्यों के सीएम से फोन पर वार्ता की।

PM Modi today held a detailed discussion with up cm Yogi Adityanath on COVID19 situation
    Coronavirus : कोरोना की स्थिति पर PM Modi ने UP सहित चार राज्यों के CMs से की बात | वनइंडिया हिंदी

    यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ ने खुद ट्वीट कर बताया कि रविवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने फोन कर उत्तर प्रदेश में कोविड की स्थिति, कोविड के प्रबंधन तथा वैक्सीनेशन के बारे में बातचीत की। प्रदेश में कोरोना प्रबंधन प्रधानमंत्री के मार्गदर्शन में सफलतापूर्वक आगे बढ़ रहा है। बेड की उपलब्धता, ऑक्सीजन की आपूर्ति, हर एक व्यक्ति को निःशुल्क वैक्सीनेशन तथा जरूरतमंद को बेहतर उपचार का मार्गदर्शन प्राप्त हुआ है।

    वैक्सीनेशन वेस्टेज को कैसे रोका जाए इस पर भी प्रधानमंत्री मोदी ने मार्गदर्शन दिया। मुख्यमंत्री योगी ने इसके लिए प्रधानमंत्री का आभार भी जताया। बता दें कि यूपी में शहरी क्षेत्रों में तो कोरोना संक्रमण कम हो रहा है पर ग्रामीण क्षेत्रों में फैले संक्रमण ने प्रदेश सरकार की मुश्किलें बढ़ा दी हैं। इसके अलावा, कोविड के कारण हो रही मौतों से भी सरकार निशाने पर है।

    ये भी पढ़ें:- सड़क पर खड़ी हिलती हुई एंबुलेंस पर हुआ शक तो लोगों ने बुला ली पुलिस, फिर सामने आई ये घटनाये भी पढ़ें:- सड़क पर खड़ी हिलती हुई एंबुलेंस पर हुआ शक तो लोगों ने बुला ली पुलिस, फिर सामने आई ये घटना

    बता दें कि पीएम नरेंद्र मोदी ने यूपी के साथ ही राजस्थान, छत्तीसगढ़ और पुदुचेरी के मुख्यमंत्रियों से भी उनके राज्यों में कोरोना वायरस संक्रमण की वर्तमान स्थिति पर वार्ता की। इस दौरान उन्होंने कहा कि केंद्र सभी राज्यों को हर संभव मदद कर रहा है और आगे भी यह मदद इसी तरह से जारी रहेगी।

    English summary
    PM Modi today held a detailed discussion with up cm Yogi Adityanath on COVID19 situation
    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    For Daily Alerts
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X