• search
लखनऊ न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

लखनऊ: वैक्सीन के दो डोज के बाद भी PGI के निदेशक हुए कोरोना पॉजिटिव, पत्‍नी भी न‍िकलीं संक्रम‍ित

|
Google Oneindia News

लखनऊ। उत्‍तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में पीजीआई के निदेशक डॉ. आरके धीमान की कोविड-19 की जांच रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। डॉ. धीमान कोरोना वैक्‍सीन के दो डोज ले चुके थे। इसके बावजूद वह कोरोना की चपेट में आ गए। पीजीआई निदेशक के कोरोना संक्रमित होने के बाद उनकी पत्नी का भी कोरोना टेस्ट करवाया गया, वह भी कोरोना पॉजिटिव निकलीं। पीजीआई के निदेशक डॉक्टर आरके धीमान ने खुद को क्‍वारंटाइन कर लिया है। बता दें, राजधानी लखनऊ में कोविड 19 का यह तीसरा केस है, जिसमें वैक्सीनेशन के बाद भी व्यक्ति कोरोना पॉजिटिव हुआ। इससे पहले सिविल अस्पताल के डॉक्‍टर भी दोनों डोज लेने के बाद कोरोना पॉजिटिव हुए थे।

lucknow pgi director and his wife found corona positive after 2nd vaccine dose

डॉ. धीमान ने लोगों से की ये अपील

लखनऊ पीजीआई के निदेशक डॉ. आरके धीमान ने 16 जनवरी को कोरोना के टीके का पहला डोज लिया था। उन्‍हें दोनों डोज लग चुके थे। कोरोना पॉजिटि‍व म‍िलने के बाद डॉक्टर धीमान सोशल मीडिया के माध्यम से लोगों से अपील की है कि मुझसे या मेरी पत्नी से जो कोई भी पिछले 7 दिनों में मिला है, वह क्‍वारंटाइन हो जाए। उन्होंने ऐसे लोगों से कहा है कि वे खुद की जांच भी जरूर करवा लें।

लखनऊ में कोरोना के 1357 एक्‍ट‍िव केस

उत्तर प्रदेश स्‍वास्‍थ्‍य व‍िभाग की ओर से गुरुवार को जारी कोरोना के आंकड़ों के मुताबिक, बीते 24 घंटे प्रदेश में कोरोना के 836 नए मामले सामने आए। वहीं, बुधवार को 737 मामले सामने आए थे। एक दिन में कोरोना के करीब 100 मरीज बढ़ गए हैं। लखनऊ में सबसे ज्यादा 237 , वाराणसी में 60, कानपुर नगर में 33, प्रयागराज में 42, गौतम बुद्ध नगर में 30, मेरठ में 26, गाजियाबाद में 39, गोरखपुर में 13, बरेली में 14, हापुड़ में 4 केस सामने आए हैं। वहीं, यूपी में कुल एक्टिव कोरोना के सक्रिय मामलों की संख्या 5049 हो गई है। लखनऊ में ये संख्या बढ़कर 1357 हो गई है।

यूपी पंचायत चुनाव: आपके जिले में कब होगा मतदान, यहां देखें पूरी Listयूपी पंचायत चुनाव: आपके जिले में कब होगा मतदान, यहां देखें पूरी List

Comments
English summary
lucknow pgi director and his wife found corona positive after 2nd vaccine dose
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X
Desktop Bottom Promotion