• search
लखनऊ न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

बुलंदशहर हिंसा: आरोपियों के स्वागत पर विपक्ष ने भाजपा को घेरा, क्या बोले डिप्टी सीएम केशव मौर्य?

|

लखनऊ। बुलंदशहर हिंसा के आरोपी जब जमानत पर जेल से बाहर आए तो फूल माला पहनाकर जय श्री राम और वंदे मातरम के नारों के साथ उनका भव्य स्वागत किया गया। इस मामले में कांग्रेस ने भाजपा सरकार को घेरते हुए कहा कि प्रदेश की योगी सरकार को ये साफ करना चाहिए कि उनकी पार्टी हमेशा उनका साथ क्यों देती है जो कानून हाथ में लेते हैं? विपक्षियों के हमले का जवाब देते हुए यूपी के डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य ने कहा कि अगर किसी के समर्थक उसका स्वागत करते हैं तो सरकार और भाजपा इसमें कुछ नहीं कर सकती है। विपक्षियों को राई का पहाड़ नहीं बनाना चाहिए।

बुलंदशहर हिंसा में गई थी इंस्पेक्टर की जान

बुलंदशहर हिंसा में गई थी इंस्पेक्टर की जान

बुलंदशहर जिले के स्याना थाना क्षेत्र के चिंगरावठी गांव में 3 दिसंबर को गोकशी की सूचना पर जमकर बवाल हुआ था। इस दौरान गुस्साए लोगों ने चिंगरावटी चौराहे को जाम कर दिया और पुलिस चौकी में खड़े वाहनों में आग लगा दी थी। इस घटना में स्याना इंस्पेक्टर सुबोध कुमार और भाजपा कार्यकर्ता सुमित कुमार की गोली लगने से मौत हो गई थी। इस मामले में पुलिस ने बजरंग दल के जिला संयोजक योगेशराज समेत 27 नामजद व 50-60 अज्ञात के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई थी।

जमानत पर जेल से बाहर आए छह आरोपी

जमानत पर जेल से बाहर आए छह आरोपी

हिंसा के आरोपी जीतू फौजी, शिखर अग्रवाल, हेमू, उपेंद्र सिंह राघव, सौरव और रोहित राघव शनिवार को कोर्ट से जमानत लेकर जेल से बाहर आए। हिन्दूवादी संगठन से जुड़े लोगों ने फूल माला पहनाकर उनका स्वागत किया। इस दौरान भारत माता की जय, वन्दे मातरम और जय श्री राम के नारे लगे।

कांग्रेस ने योगी सरकार को घेरा

कांग्रेस ने योगी सरकार को घेरा

यूपी कांग्रेस के प्रवक्ता द्विजेंद्र त्रिपाठी ने कहा है योगी सरकार को घेरते हुए कहा कि बुलंदशहर केस में हम सभी जानते हैं कि कैसे बीजेपी ने आरोपियों को बचाने की कोशिश की थी और अब सत्ताधारी पार्टी के समर्थक आरोपियों का स्वागत कर रहे हैं।

    बुलंदशहर : बच्चा चोर की अफवाह ने ले ली युवक की जान

    ये भी पढ़ें: VIDEO: बीच सड़क आपस में भिड़ गए पीआरडी जवान और होमगार्ड, जमकर हुई मारपीट

    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    English summary
    Deputy CM KP Maurya on 6 accused persons in Bulandshahr Violence case garlanded
    For Daily Alerts
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X