देवरिया में खटिया लुटने के बाद रद्द हो सकती हैं आगामी सभी खाट सभाएं

Posted By:
Subscribe to Oneindia Hindi

लखनऊ। कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी यूपी चुनाव में कांग्रेस की जमीन को मजबूत करने के लिए मेगा रोड शो की शुरुआत कर चुके हैं। रोड शो के पहले ही दिन खाट लूट की वजह से राहुल गांधी की खाट चौपाल सोशल मीडिया पर वायरल हुई।

VIDEO-देवरिया में राहुल की खटिया लूट ले गए लोग

Congress likely to cancel the Khaat Sabha of Rahul Gandhi

आला नेताओं में मंथन शुरु

जिस तरह से देवरिया में खाट लूट ने उन तमाम मुद्दों को दरकिनार कर दिया जिसे लेकर कांग्रेस ने राहुल गांधी को मैदान में उतारा था। उसे देखते हुए पार्टी के भीतर एक बार फिर से मंथन शुरु हो गया है कि इस खाट सभा को आगे जारी रखा जाए या नहीं।

देवरिया में लुटी थी 2000 खटिया

देवरिया में राहुल गाधी की पहली खाट सभा में तकरीबन 2000 खाट का इंतजाम किया गया था। लेकिन राहुल के भाषण के बाद जिस तरह से खाट की लूट हुई उसने पार्टी के लिए आगे की खाट सभाओं के आयोजन में मुश्किलें खड़ी कर दी हैं।

39 खाट सभाओं का होना है आयोजन

राहुल गांधी की प्रदेशभर में 39 खाट सभाओं की योजना बनी है, जो राहुल के मेगा रोड शो के दौरान तमाम गांवों में की जानी थी। जहां राहुल गांधी किसानों की समस्याओं को सुनते और उनके निस्तारण का काम करते। लेकिन इन तमाम योजनाओं पर देवरिया में खटिया लूट ने आगामी सभाओं को खटाई में डाल दिया है।

देवरिया में केंद्र पर बरसे राहुल, बोले यूपी यात्रा से पीएम मोदी पर बनाएंगे दबाव

गलत वजहें ना बने सुर्खियां

बहरहाल कांग्रेस के आला नेता और रणनीतिकार इस बात पर मंथन कर रहे हैं कि इस खाट सभा को रद्द किया जाए और इसका कोई अन्य विकल्प निकाला जाए, जिससे की राहुल का यह रोड शो गलत वजह से मीडिया में सुर्खियां ना बटोरे।

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Congress likely to cancel the Khaat Sabha of Rahul Gandhi. The way peope looted khaat in Deoria force leaders to think over it.
Please Wait while comments are loading...