• search
लखनऊ न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

कांग्रेस नेता पंकज पुनिया ने की सीएम योगी पर अभद्र टिप्पणी, बवाल बढ़ते ही डिलीट किया ट्वीट

|

लखनऊ। प्रवासी मजदूरों को उनके घर पहुंचाने को लेकर चल रही बस पॉलिटिक्स पर कांग्रेस नेता पंकज पुनिया ने ​विवादित बयान दे डाला। हालांकि, विरोध बढ़ने पर उन्होंने अपना ट्वीट डिलीट कर लिया, लेकिन पुनिया के एक विवादित ट्वीट के बाद सोशल मीडिया पर जबरदस्त आक्रोश है। अब बवाल बढ़ता देख पुनिया ने अपने ट्वीट के लिए खेद जताया था। पुनिया अखिल भारतीय कांग्रेस कमिटी के भी सदस्य हैं। हालांकि, अभी भी ट्विटर पर पूनिया के आपत्तिजनक ट्वीट के लिए उन्हें गिरफ्तार करने की मांग की जा रही है।

congress leader pankaj punia shocking remarks on cm yogi adityanath

कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी ने योगी सरकार को प्रवासी मजदूरों के लिए 1000 बसों की व्यवस्था करने का प्रस्ताव भेजा। कांग्रेस की तरफ से आरोप लगाया गया कि योगी सरकार प्रवासी मजदूरों के लिए फिक्रमंद नहीं है, लेकिन बीजेपी ने कहा कि प्रियंका गांधी को यह देखना चाहिए कि यूपी रोडवेज की बसों के साथ साथ श्रमिक स्पेशल ट्रेनें यूपी में नहीं आ रहीं है क्या। कांग्रेस के आरोपों के बाद यूपी सरकार ने बसों को चलाए जाने पर परमिशन दे दी, लेकिन अब अलग तरह की राजनीति हो रही है।

इस मामले में कांग्रेस के नेता पंकज पुनिया ने विवादित बयान दिया है। पंकज पुनिया ने ट्वीट कर कहा कि प्रियंका गांधी तो बसों को चलाना चाहती हैं, लेकिन बिष्ट सरकार अनुमति नहीं दे रही है, इस तरह की नीच हरकत तो कोई संघी ही कर सकता है। पुनिया ने इसके अलावा भी दो बेहद आपत्तिजनक लाइनें लिखीं। पुनिया वो शख्स हैं जो पहले भी बीजेपी, संघ और सीएम योगी आदित्यनाथ के बारे में भाषाई सीमा की मर्यादा लांघ चुके हैं। इस ट्वीट के बाद सोशल मीडिया पर जबरदस्त आक्रोश है। अब बवाल बढ़ता देख पुनिया ने अपने ट्वीट को डिलीट कर दिया है और अपने बयान पर खेद जताया था।

प्रियंका ने योगी सरकार को फिर लिखा पत्र, बोलीं- आगरा में नहीं मिल रही बसों को एंट्री

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
congress leader pankaj punia shocking remarks on cm yogi adityanath
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X