• search
लखनऊ न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

हिटलर से तुलना पर सीएम योगी का शिवसेना को जवाब, कहा- महाराष्ट्र को सींचने वाले कामगारों के लिए 'सौतेली मां' भी नहीं बन सकी सरकार

|

लखनऊ। शिवसेना के मुखपत्र 'सामना' में यूपी सरकार की तुलना 'हिटलरशाही' से करने पर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने जवाब दिया है। सीएम योगी ने कहा कि महाराष्ट्र को अपने खून-पसीने से सींचने वाले यूपी के कामगारों के साथ शिवसेना-कांग्रेस सरकार ने सिर्फ छलावा किया है। लॉकडाउन में उनसे धोखा किया, उन्हें उनके हाल पर छोड़ दिया और घर जाने को मजबूर किया। इस अमानवीय व्यवहार के लिए मानवता उद्धव ठाकरे को कभी माफ नहीं करेगी।

'सामना' में सीएम योगी की तुलना हिटलर से की

'सामना' में सीएम योगी की तुलना हिटलर से की

दरअसल, शिवसेना के अखबार 'सामना' में बीजेपी और बीजेपी की राज्य सरकारों पर प्रवासी मजदूरों के मुद्दे पर तीखा हमला किया गया है। शिवसेना नेता संजय राउत ने एक लेख में बीजेपी की राज्य सरकारों को कोरोना संकट में मजदूरों के मुद्दे पर फेल बताया है। योगी सरकार पर आरोप लगाया गया है कि मजदूरों को वापस नहीं घुसने देकर उनके साथ अमानवीय बर्ताव हो रहा है। यही नहीं इस लेख में संजय राउत ने योगी आदित्यनाथ की तुलना हिटलर से की और नसीहत दी कि मजदूरों से व्यवहार पर उन्हें मन की गांठ खोलनी चाहिए।

महाराष्ट्र को सींचने वाले कामगारों को शिवसेना ने दिया धोखा

महाराष्ट्र को सींचने वाले कामगारों को शिवसेना ने दिया धोखा

सीएम योगी आदित्यनाथ के ऑफिसियल ट्विटर हैंडल से ट्वीट कर कहा गया, 'अपने खून-पसीने से महाराष्ट्र को सींचने वाले कामगारों को शिवसेना-कांग्रेस की सरकार से सिर्फ छलावा ही मिला। लॉकडाउन में उनसे धोखा किया गया। उन्हें उनके हाल पर छोड़ दिया और घर जाने को मजबूर किया गया। इस अमानवीय व्यवहार के लिए मानवता उद्धव ठाकरे को कभी माफ नहीं करेगी। अपने घर पहुंच रहे सभी बहनों-भाइयों का प्रदेश में पूरा ख्याल रखा जाएगा। अपनी कर्मभूमि को छोड़ने के लिए मजबूर करने के बाद उनकी चिंता का नाटक मत कीजिए। सभी श्रमिक-कामगार बंधु आश्वस्त हैं कि अब उनकी जन्मभूमि उनका हमेशा ख्याल रखेगी, शिवसेना और कांग्रेस आश्वस्त रहे।

'सौतेली मां' भी नहीं बन सकी सरकार महाराष्ट्र सरकार

'सौतेली मां' भी नहीं बन सकी सरकार महाराष्ट्र सरकार

एक अन्य ट्वीट में संजय राउत पर निशाना साधते हुए कहा, 'एक भूखा बच्चा ही अपनी मां को ढूंढता है। यदि महाराष्ट्र सरकार ने 'सौतेली मां' बन कर भी सहारा दिया होता तो महाराष्ट्र को गढ़ने वाले हमारे उत्तर प्रदेश के निवासियों को प्रदेश वापस न आना पड़ता। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के नेतृत्व में उत्तर प्रदेश खुले दिल से और प्रवासी भाई-बहनों के गृह प्रदेश में ही (आजीविका के वादे के साथ) अपने सभी प्रवासी कामगारों/श्रमिक बंधुओं का स्वागत कर रहा है।

लॉकडाउन पर बोले सीएम योगी- प्रधानमंत्री ने समय पर लिया फैसला, इसलिए आज भारत सुरक्षित

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
cm yogi adityanath hit back at shiv sena and sanjay raut over migrants
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X