• search
लखनऊ न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

कनिका कपूर के माता-पिता का लिया गया सैंपल, संपर्क में आए लोगों की होगी मॉनिटरिंग

|

लखनऊ। बॉलीवुड की मशहूर सिंगर कनिका कपूर (Kanika Kapoor) कोरोना वायरस पॉजिटिव होने के बाद से क्वारंटाइन में हैं। लेकिन अभी तक उन्हें कोरोना जैसी गंभीर बीमारी से छुटकारा नहीं मिला है। इस बीच कनिका कपूर पांचवीं बार कोरोना पॉजिटिव पाई गई है। जिसके बाद हेल्थ टीम ने सिंगर कनिका के क्लोज कांटेक्ट में आए लोगों की दोबार मॉमिटरिंग शुरू कर दी है। यह फैसला संक्रमित महिला चिकित्सक की सास में कोरोना पॉजिटिव आने पर लिया गया है।

हेल्थ टीम ने लिया ये फैसला

हेल्थ टीम ने लिया ये फैसला

दरअसल, लखनऊ के गोमती नगर निवासी राजधानी की पहली कोरोना मरीज ठीक हो गई है। वहीं, उसके परिवारजन की पहली बार में जांच निगेटिव आई थी। सोमवार को महिला की सास में कोरोना वायरस की पुष्टि हुई है। ऐसे में सीमएओ की टीम ने कमांड हॉस्पिटल में भर्ती बुजुर्ग महिला के परिवार के चार सदस्यों को बेस अस्पताल में क्वारंटाइन कराने का निर्देश दिया है। वहीं, कनिका के संपर्क में आए लोगों की लिस्ट खंगाली गई। सभी से स्वास्थ्य की जानकारी ली गई।

माता-पिता का लिया गया सैंपल

माता-पिता का लिया गया सैंपल

हेल्थ टीम ने सिंगर कनिका कपूर के क्लोज कांटेक्ट में आए लोगों की दोबारा मॉनिटरिंग शुरू कर दी है। सबसे पहले गायिका के माता-पिता का सैंपल जांच के लिए दोबारा भेजा गया है। आपको बता दें कनिका कपूर के कोविड-19 पॉजिटिव पाए जाने के बाद उनके घर वालों ने सवाल उठाए थे। जिसके बाद उनकी दोबार से जांच हुई थी, जिसमें भी वो पॉजिटिव पाई गई थी। फिलहाल लखनऊ के एसजीपीजीआई कनिका कपूर की हर 48 घंटे में जांच की जा रही है।

मीडिया में चल रही खबरों को बताया गलत

मीडिया में चल रही खबरों को बताया गलत

इससे पहले डॉक्टरों चार बार कनिका कपूर का कोरोना वायरस का टेस्ट कर चुके हैं और चारों बार उनकी रिपोर्ट पॉजिटिव ही आई है। 29 मार्च को चौथी बार भी कोरोना वायरस की रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद अब उनके हेल्थ से जुड़ी एक अच्छी खबर सामने आई है। न्यूज एजेंसी एएनआई ने संजय गांधी पोस्ट ग्रैजुएट इंस्टिट्यूट ऑफ मेडिकल साइंसेस (SGPGIMS) के डायरेक्टर डॉक्टर आर.के धीमान बताया कि कनिका कपूर की हाल में फिलहाल सुधार है। उनकी हालत स्थिर बनी हुई है। डॉक्टर ने बताया कि वह अब नॉर्मल खाना-पीना ले रही हैं। इसके अलावा डॉक्टरों ने कनिका कपूर के खराब कंडीशन को लेकर मीडिया में चल रही खबरों को गलत बताया है।

इससे पहले हुए चार टेस्‍ट, चारों कोरोना पॉजिटिव

इससे पहले हुए चार टेस्‍ट, चारों कोरोना पॉजिटिव

अस्पताल में भर्ती होने के बाद से कनिका कपूर के कोविड- 19 के चार टेस्ट हुए थे। वह चारों ही टेस्ट में कोविड- 19 से सक्रंमित पाई गईं। अब पांचवे टेस्‍ट में भी पॉजिटिव रिपोर्ट आने के बाद से उन्‍हें डर लगने लगा है। गौरतलब है कि पहली बार कनिका ने अपने कोरोना वायरस से संक्रमित होने का खुलासा सोशल मीडिया पर किया था। जिस समय वह इस वायरस से संक्रमित पाई गईं उस समय वह लखनऊ में मौजूद थीं। हालांकि कनिका कपूर ने अपनी इस पोस्ट को अब डिलीट कर दिया है। कोरोना वायरस होने से पहले कनिका कपूर लंदन से लौटी थीं। इसके बाद उन्होंने कई कार्यक्रमों में हिस्सा भी लिया। इन कार्यक्रमों में वह 200 से ज्यादा लोगों से भी मिलीं।

लंदन से आने के बाद कई पार्टियों में शामिल हुई थीं कनिका

लंदन से आने के बाद कई पार्टियों में शामिल हुई थीं कनिका

कनिका कपूर लखनऊ के एक होटल में आयोजित हुई एक पार्टी में भी पहुंची थीं। इस पार्टी में देश की कई बड़ी हस्तियां भी मौजूद थीं। जिसमें राजस्थान की पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे और सांसद दुष्यंत सिंह, यूपी के स्वास्थ्य मंत्री जय प्रताप सिंह जैसे बड़े नाम शामिल हैं। वहीं एसजीपीजीआई के डॉक्टरों का कहना है कि उनकी लगातार देखरेख हो रही है और जब तक रिपोर्ट निगेटिव नहीं आती उन्हें भर्ती रखा जाएगा।

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
bollywood Kanika Kapoor's parents will be investigated again Covid-19
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X