• search
कुशीनगर न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

सीएम योगी बोले- 2017 से पहले 'अब्बा जान' कहने वाले ही हजम कर जाते थे राशन

|
Google Oneindia News

कुशीनगर/संतकबीरनगर, 12 सितंबर: मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने रविवार को कुशीनगर और संतकबीरनगर में करोड़ों की विकास परियोजनाओं का लोकार्पण और शिलान्यास किया। मुख्यमंत्री ने इस दौरान बिना नाम लिए पूर्व की सपा सरकार और अखिलेश यादव पर निशाना साधा। उन्होंने कहा, आज गरीबों को राशन मिल रहा है, ये राशन क्या 2017 के पहले भी मिलता था? 2017 के पहले राशन नहीं मिलता, क्योंकि तब अब्बा जान कहने वाले ही राशन हजम कर जाते थे। आज इन गरीबों का राशन कोई हजम नहीं कर सकता। अगर हजम करेगा तो वो जेल जाएगा।

cm yogi says before 2017 only those who used to say Abba Jaan were digesting the ration

कुशीनगर, संतकबीर नगर में विकास परियोजनाओं का शिलान्यास

मुख्यमंत्री योगी ने कुशीनगर में राजकीय मेडिकल कॉलेज और 310.44 करोड़ की अन्य 96 विकास परियोजनाओं का शिलान्यास और 14.17 करोड़ की 11 विकास परियोजनाओं का लोकार्पण किया। उन्होंने कहा, "आज हम कुशीनगर में लगभग 400 करोड़ रुपए से ज्यादा विकास परियोजनाओं का शिलान्यास एवं लोकार्पण हुआ है।" मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने संतकबीर नगर में 126 करोड़ की लागत से निर्मित जिला कारागार का लोकार्पण व 119 करोड़ की अन्य विकास परियोजनाओं का लोकार्पण व शिलान्यास किया।

योगी सरकार ने अब तक हजारों गरीब मरीजों की बचाई जान, दी 1129 करोड़ की मददयोगी सरकार ने अब तक हजारों गरीब मरीजों की बचाई जान, दी 1129 करोड़ की मदद

प्रदेश के सभी 75 जनपदों में मेडिकल कॉलेज होगा: सीएम योगी

संत कबीरनगर में सीएम योगी ने कहा कहा, आज 219 करोड़ की लागत की कुल 106 परियोजनाओं का लोकार्पण व लगभग 26 करोड़ रुपए की परियोजनाओं का शिलान्यास कार्यक्रम सम्पन्न हो रहा है। उन्होंने कहा कि 245 करोड़ की परियोजनाओं का लोकार्पण/शिलान्यास यह प्रदर्शित करता है कि जनपद संत कबीरनगर भी अब विकास की मुख्यधारा के साथ जुड़कर एक नई लोक-गाथा के साथ आगे बढ़ने का कार्य करेगा। सीएम ने कहा कि पीएम मोदी ने 2 साल पहले संत कबीर दास जी की स्मृति में उनकी सप्त साधना को एक नई ऊंचाई देते हुए कबीर पीठ की स्थापना जनपद संत कबीरनगर के मगहर में की थी। इसके लोकार्पण की तारीख जल्द ही आने वाली है। सीएम ने कहा कि संत कबीरनगर समेत प्रदेश के समस्त 75 जनपदों में मेडिकल कॉलेज होगा।

    UP: इस बार Ayodhya की Virtual Ramlila होगी खास, Doordarshan पर होगी Live Streaming |वनइंडिया हिंदी

    सीएम ने कहा- कुशीनगर से हवाई जहाज भी उड़ेगा

    सीएम योगी ने कहा कि अब तो कुशीनगर से हवाई जहाज भी उड़ेगा। हमारा प्रयास है कि कुशीनगर एयरपोर्ट से पहली फ्लाइट अंतरराष्ट्रीय हो। एयरपोर्ट का भव्य उद्घाटन शीघ्र होगा। उन्होंने कहा कि कुशीनगर के बच्चे इंसेफेलाइटिस की चपेट में आते थे, उनकी असमय मौत हो जाती थी। घर-घर शुद्ध पेयजल व 'स्वच्छ भारत मिशन' के साथ बेहतर चिकित्सकीय सुविधाओं ने आज दिमागी बुखार को समाप्त कर दिया है।

    English summary
    cm yogi says before 2017 only those who used to say Abba Jaan were digesting the ration
    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    For Daily Alerts
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X