• search
कोटा न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

करोड़पति शख्स लगाता था चाय की थड़ी, रात को पत्नी की आंखों के सामने अनजान शख्स कर गया मर्डर

|

कोटा। रात के करीब तीन बजे रहे थे। हम पति-पत्नी नॉर्दर्न बाईपास स्थित हमारी चाय की थड़ी पर सो रहे थे। तीन युवक बाइक पर सवार होकर आए। गुटखा मांगा, जो उन्हें दे दिया। फिर अचानक उनसे में एक युवक ने पति श्रवण पर चाकू से ​हमला कर दिया, जिससे 60 वर्षीय पति की मौत हो गई। हत्या करने वाले वो कौन थे। क्यों पति की हत्या कर गए। कुछ नहीं पता...।

Crorepati Man Working on TEA shop at Northern Bypass Kota

यह कहना है 60 वर्षीय शांतिबाई का, जो कोटा के नॉर्दर्न बाईपास पर पति के साथ चाय की थड़ी लगाती थी। शुक्रवार शाम तक श्रवण कुमार की हत्या करने वाले और वारदात को अंजाम दिए जाने की वजह कोटा पुलिस के लिए पहेली बनी हुई है। कोटा सीआई अनीस खान के अनुसार श्रवणलाल मूलरूप से किशनपुरा तकिया गांव का रहने वाला था। पुलिस जांच में सामने आया कि श्रवण लाल करोड़ों की संपति का मालिक था मगर वर्तमान में उसके पास कोई नकद राशि नहीं थी।

दो जगह खरीद रखी थी जमीन

करीब तीन साल पहले श्रवण ने कोटा चंबल इलाके की अपनी जमीन करोड़ों में बेची थी। उसके बाद कोटा के पाटन इलाके में खुद व पत्नी के नाम से पांच बीघा और बारां रोड पर बच्चों के नाम से दस बीघा जमीन खरीदी थी। जिसकी वर्तमान कीमत करीब दो करोड़ रुपए बताई जा रही है। श्रवण खुद व उसकी पत्नी चाय की थड़ी लगाकर गुजर-बसर कर रहे थे।

दो शादियां की थी श्रवणलाल ने

कोटा सीआई अनीस अहमद के अनुसार श्रवण लाल ने दो शादियां की थी। 22 साल पहले पत्नी की मौत हो गई थी। उसके तीन बेटे हैं। फिर श्रवण ने शांतिबाई से दूसरी शा​दी कर ली। इससे भी तीन बेटे हुए। इतना बड़ा परिवार और करोड़ों की सं​पत्ति होने के बावजूद श्रवण व उसकी पत्नी को पेट पालने के लिए चाय की थड़ी लगानी पड़ रही थी। यह बात पहेली बनी हुई है कि उसकी हत्या क्यों व किसने की। इसका भी अभी पता नहीं चल पाया है।

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Crorepati Man Working on TEA shop at Northern Bypass Kota
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X