• search
कानपुर न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

कानपुर: नशे में धुत सिपाही ने बुजुर्ग को कार से रौंदा, मौके पर ही मौत

|

कानपुर। उत्तर प्रदेश के कानपुर में शराब के नशे में धुत सिपाही ने एक अधेड़ व्यक्ति को कार से इस तरह टक्कर मारी कि उसकी मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई। घटना के बाद भागने का प्रयास कर रहे सिपाही और साथ में मौजूद महिला सिपाही को लोगों ने पकड़ लिया और जमकर पीटा। सिपाही को पीटने के बाद उन्होंने दोनों को पुलिस के हवाले कर दिया। वहीं, व्यक्ति की मौत के बाद आक्रोशित लोगों ने रास्ता जाम कर दिया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने काफी मशक्कत के बाद जाम खुलवाया और दोनों सिपाहियों को हिरासत में लिया।

man crushed to death by car driven by drunk policeman in kanpur

व्यक्ति को कुचलते हुए दीवार से टकराई कार

घटना किदवई नगर थाना क्षेत्र के विनोबा नगर इलाके की है। जहां देशी शराब ठेके के पास बीती शाम लोगों की काफी भीड़ जमा थी। इसी बीच सफेद रंग की तेज रफ्तार कार आई और पूरी तरह से अनियंत्रित होकर लहराते हुए सड़क किनारे बैठे अधेड़ को कुचलते हुए आगे बढ़ गई और दीवार से जा टकराई। इसके बाद क्षेत्रीय लोगों ने खाकी वर्दी में कार चला रहे चालक को पकड़ कर पीटना शुरू कर दिया। कार में एक महिला सिपाही भी मौजूद थी।

अधेड़ की मौके पर ही मौत

सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों को हिरासत में ले लिया और थाने ले आई। वहीं पुलिस ने घायल को इलाज के लिए अस्पताल भेजने की तैयारी की जा रही थी लेकिन उसकी मौत हो चुकी थी। फिलहाल अधिकारियों के आदेश पर दोषी सिपाही के खिलाफ कठोर कार्रवाई की जा रही है।

हरियाणा से सीतापुर को चले मजदूर परिवार के साथ इटावा सीमा पर हुआ दर्दनाक हादसा

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
man crushed to death by car driven by drunk policeman in kanpur
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X