• search
कानपुर न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

केशव मौर्य को देख कांग्रेसियों ने लगाए 'चौकीदार चोर है' के नारे, वो बोले- इन्हें भी है मोदी से प्यार

|

Kanpur news, कानपुर। कानपुर चकेरी एयरपोर्ट पहुंचे डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य के खिलाफ कांग्रेसियों ने जमकर हूटिंग की। इस दौरान 'चौकीदार चोर है' के नारे लगाए गए। इस मामले में केशव प्रसाद मौर्य ने कहा कि कांग्रेसियों को भी मोदी से प्यार है, इसलिए उनके नाम के नारे लगा रहे हैं।

प्रियंका गांधी का इंतजार कर रहे थे कांग्रेसी

प्रियंका गांधी का इंतजार कर रहे थे कांग्रेसी

दरअसल, कांग्रेस कार्यकर्ता चकेरी एयरपोर्ट कांग्रेस की राष्ट्रीय महासचिव और स्टार प्रचारक प्रियंका गांधी के आगमन की वजह से एयरपोर्ट पर जुटे थे। इस दौरान डिप्टी सीएम केशव मौर्य को वहां देखकर कांग्रेसियों ने हूटिंग और नारेबाजी करनी शुरू कर दी। कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने 'चौकीदार चोर है' के नारे लगाए। कांग्रेसियों की संख्या ज्यादा होने की वजह से भाजपा नेता और कार्यकर्ता डिप्टी सीएम केशव मौर्य के काफिले के साथ शांतिपूर्वक वहां से रवाना हो गए।

ये भी पढ़ें: कानपुर लोकसभा चुनाव की विस्तृत कवरेज

मोदी से प्यार है, इसलिए लगा रहे नारे: केशव मौर्य

मोदी से प्यार है, इसलिए लगा रहे नारे: केशव मौर्य

डिप्टी सीएम ने कहा कि कांग्रेसियों को भी मोदी से प्यार है, इसीलिए उनके नाम के नारे लगा रहे हैं। बता दें, लोकसभा चुनाव को देखते हुए डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य कानपुर सचेंडी के लंका मैदान पहुंचे। अकबरपुर लोकसभा सीट से बीजेपी प्रत्याशी देवेंद्र सिंह भोले के समर्थन में चुनावी जनसभा को संबोधित किया।

बसपा को बताया बिल्कुल समाप्त पार्टी

बसपा को बताया बिल्कुल समाप्त पार्टी

केशव प्रसाद मौर्य ने कहा कि यह मायावती की चिंता है जो उन्हें ऐसा कहने को मजबूर कर रही है। एक तरफ नकली बुआ हैं तो दूसरी तरफ नकली बबुआ। केशव प्रसाद मौर्य ने आरोप लगाया कि सपा-बसपा के नेता इस तरीके के बयान देकर पीएम मोदी का अपमान कर रहे हैं। केशव प्रसाद मौर्य ने कहा कि विपक्ष का जातिवादी समीकरण मोदी के समीकरण के आगे फेल हो गया है। उन्होंने कहा कि पिछले लोकसभा चुनाव में मोदी की आंधी थी इस बार सुनामी है। डिप्टी सीएम ने कहा कि सपा का मतलब 'समाप्त पार्टी' और बसपा का मतलब है 'बिल्कुल समाप्त पार्टी'।

ये भी पढ़ें: राहुल गांधी की नागरिकता पर 6 माह में फैसला करे केंद्र सरकार: हाईकोर्ट

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
congress workers protest against deputy cm keshav prasad maurya
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X