• search
कन्नौज न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

बीए थर्ड ईयर की परीक्षा देने जा रही दो छात्राओं की जिंदगी रास्ते में खत्म, तीसरी लड़की की हालत गंभीर

|

कन्नौज। उत्तर प्रदेश के कन्नौज जिले में शुक्रवार को दर्दनाक हादसा हो गया। बीए थर्ड ईयर की परीक्षा देने बाइक से जा रही छात्राओं को तेज रफ्तार ट्रैक्टर ने टक्कर मार दी। मौके पर ही दो छात्राओं की मौत हो गई। बाइक चला रही छात्रा गंभीर रूप से घायल हो गई। सूचना मिलते ही परिजन मौके पर पहुंचे। कोतवाली पुलिस और आलाधिकारी भी घटनास्थल पर गए। घायल छात्रा को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। दोनों छात्राओं के शवों को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया गया है। ट्रैक्टर ड्राइवर मौके स फरार हो गया। पुलिस ने ट्रैक्टर को कब्जे में ले लिया है।

Two BA students lost her life in the way going for exam

घटना छिबरामऊ थाना क्षेत्र के करमुल्लापुर गांव के पास की है। बिशुनगढ़ थाने के महमूदपुर खास गांव की दो छात्राएं शोभा और रुचि बीए लास्ट ईयर की परीक्षा देने बाइक से जा रही थी। बाइक रुचि की बहन गोल्डी चला रही थी। जीटी रोड पर गढ़िया गांव जाने वाले मोड़ के पास एक तेज रफ्तार ट्रैक्टर से बाइक की टक्कर हो गई। रुचि और शोभा गिर गईं और ट्रैक्टर दोनों को कुचलता चला गया। गोल्डी इस हादसे में गंभीर रूप से घायल हो गई। जानकारी मिलने पर घटनास्थल पर परिजन पहुंचे। सीए शिवकुमार थापा और प्रेमपुर पुलिस चौकी के साथ कोतवाली पुलिस भी आई।

शोभा, रुचि और गोल्डी को अस्पताल ले जाया गया। डॉक्टरों ने शोभा और रुचि को मृत घोषित कर दिया। वहीं गोल्डी की गंभीर हालत को देखते हुए उसको तिर्वा मेडिकल कॉलेज रेफर किया गया है। दोनों छात्राओं के शव को पुलिस ने पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है। ट्रैक्टर चालक हादसे के बाद फरार हो गया। पुलिस ने ट्रैक्टर को कब्जे में कर प्रेमपुर पुलिस चौकी में खड़ा किया है। पुलिस इस मामले की छानबीन कर आरोपी की तलाश में जुट गई है।

यूपी: स्कूल के अनुदेशकों को 7 हजार रु वेतन, हाईकोर्ट ने यूपी सरकार से मांगा जवाब

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Two BA students lost her life in the way going for exam
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X