• search
कन्नौज न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
Oneindia App Download

लोकसभा चुनाव 2024 को लेकर Akhilesh Yadav ने दिए बड़े संकेत, कन्नौज से लड़ सकते हैं चुनाव

लोकसभा चुनाव 2024 को लेकर Akhilesh Yadav ने दिए बड़े संकेत, कन्नौज से लड़ सकते हैं चुनाव
Google Oneindia News

Akhilesh Yadav: समाजवाजी पार्टी के अध्यक्ष और यूपी के पूर्व सीएम अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) ने लोकसभा चुनाव 2024 (Lok Sabha Election 2024) को लेकर बड़े संकेत दे दिए हैं। दरअसल, अखिलेश यादव आज (24 नवंबर) कन्नौज (Kannauj) पहुंचे। इस दौरान मीडिया ने डिंपल यादव को मैनपुरी सीट से उपचुनाव लड़ाने और कन्नौज सीट को लेकर सवाल पूछा। जिसका जवाब देते हुए अखिलेश यादव ने इशारों-इशारों में कहा, 'खाली बैठकर क्या करूंगा? हमारा काम ही चुनाव लड़ना है। जहां से पहला चुनाव लड़े हैं, वहीं से दोबारा चुनाव लडेंगे।'

Akhilesh Yadav

सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) आज कन्नौज में आयोजित एक वैवाहिक कार्यक्रम में शामिल हुए। इस दौरान अखिलेश यादव ने मीडिया से बातचीत की। डिंपल यादव के मैनपुरी से उपचुनाव लड़ने और कन्नौज सीट को लेकर एक सवाल मीडिया ने अखिलेश यादव से पूछा। जिसका जवाब देते हुए अखिलेश ने कहा, '2024 में भी चुनाव है, क्या करेंगे हम घर पर खाली बैठकर? हमारा काम ही चुनाव लड़ना है। चुनाव लड़ेंगे यहां पर, जहां से पहला चुनाव लड़े हैं, वहीं से दोबारा चुनाव लड़ेंगे।' वैसे भी पार्टी है तय करेगी की चुनाव में क्या करना है। हमारी चुनावी रणनीति पार्टी की सहमति के आधार पर बनेगी।

अखिलेश यादव ने आगे बोलते हुए कहा कि कानून व्यवस्था कब सुधरेगी जब सरकार खुद स्वीकार करेगी कि कानून व्यवस्था खराब है। उन्होंने कहा कि आप देखिए जब से बीजेपी की सरकार सत्ता में आई है तब से बेटियां और महिलाएं असुरक्षित हैं और इसलिए है कि सरकार खुद स्वीकार नहीं कर रही है कि कानून व्यवस्था खराब है। अधिकारी मनमर्जी कर रहे हैं। जिस दिन सरकार स्वीकार करेगी कि लायन आर्डर खराब है। उस दिन लाइन ऑर्डर खुद ठीक हो जाएगा।

ये भी पढ़ें:- Jama Masjid: 'जब लड़कियां गलत हरकतें करती हैं...', जामा मस्जिद के PRO ने बताई महिलाओं पर बैन की वजहये भी पढ़ें:- Jama Masjid: 'जब लड़कियां गलत हरकतें करती हैं...', जामा मस्जिद के PRO ने बताई महिलाओं पर बैन की वजह

कन्नौज से अखिलेश ने शुरू किया था राजनीतिक सफर
रिपोर्ट्स के मुताबिक, अखिलेश यादव ने अपनी राजनीतिक सफर की शुरूआत कन्नौज जिले की थी। 2000 में अखिलेश ने कन्नौज सीट पर हुए उपचुनाव में जीतकर पहली बार सांसद बने थे। इसके बाद 204 और फिर 2009 में वो कन्नौज सीट जीतक लोकसभा पहुंचे थे। लेकिन 2012 में उत्तर प्रदेश का मुख्यमंत्री बनने के बाद अखिलेश ने कन्नौज सीट से इस्तीफा दे दिया था।

Comments
English summary
Akhilesh Yadav hints to contest 2024 Lok Sabha elections from Kannauj
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X