• search
जोधपुर न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
Oneindia App Download

प्रेमी 50 हजार रुपए जमा करवाएगा तब प्रेमिका कोर्ट में पेश होगी, क्‍या है ये अजब प्रेम की गजब कहानी?

Google Oneindia News

राजस्‍थान के जोधपुर व पाली जिले में अजब प्रेम की गजब कहानी में 50 हजार रुपए चर्चा का विषय बने हुए हैं। 50 हजार रुपए रुपए जमा होंगे उसके बाद प्रेमिका कोर्ट में पेश होगी। रुपए जमा करवाने का आदेश राजस्‍थान हाईकोर्ट में न्यायाधीश संदीप मेहता व न्यायाधीश कुलदीप माथुर की खंडपीठ ने युवक की बंदी प्रत्‍यक्षीकरण याचिका पर दिया है।

rajasthan Love story

मामला ये है कि पाली के जिले का एक युवक दिनेश चौधरी सिरीयारी की युवती को दिल दे बैठा। युवती की शादी महेंद्र नाम के दूसरे युवक से हुई थी। वह महेंद्र को पसंद नहीं करती थी। सोशल मीडिया पर युवती की दोस्‍ती दिनेश से हो गई। दोस्‍ती प्‍यार में बदली तो युवती दिनेश के साथ घर से भाग गई।

पाली जिले के दिनेश चौधरी ने याचिका दायर कर कहा कि सिरीयारी निवासी उसकी प्रेमिका को उसके परिजनों ने बंधक बना रखा है। याचिकाकर्ता की तरफ से पचास हजार रुपए जमा कराए जाने की स्थिति में ही अगली सुनवाई तिथि 2 दिसम्बर को युवती को कोर्ट में पेश किया जाएगा। दोनों ने देसूरी जाकर शादी के दस्‍तावेज तैयार करवाए और गुजरात चले गए।

 Upen Yadav Jaipur : बेरोजगार संघ के प्रदेशाध्‍यक्ष उपेन यादव गिरफ्तार, क्‍या है प्‍लॉट के फर्जीवाड़ा का केस? Upen Yadav Jaipur : बेरोजगार संघ के प्रदेशाध्‍यक्ष उपेन यादव गिरफ्तार, क्‍या है प्‍लॉट के फर्जीवाड़ा का केस?

इधर, युवती के घरवालों ने पुलिस थाने में उसकी गुमशुदगी दर्ज करवा दी। पुलिस ने मोबाइल नंबर ट्रेस करके युवती को गुजरात से लेकर आई और उसके बयानों के आधार पर उसे परिजनों को सौंप दिया। उधर, प्रेमी दिनेश चौधरी ने राजस्‍थान हाईकोर्ट प्रेमिका की वापसी के लिए बंदी प्रत्यक्षीकरण याचिका दायर कर कहा कि युवती ने अपने परिजनों की धमकाने के बाद उनके साथ जाने का बयान दिया है। ऐसे में उसे कोर्ट में पेश कर बयान लिया जाए।

दिनेश चौधरी की बंदी प्रत्‍यक्षीकरण याचिका पर न्यायाधीश संदीप मेहता व न्यायाधीश कुलदीप माथुर की खंडपीठ ने आदेश दिया कि पांच दिन में पचास हजार रुपए हाईकोर्ट के रजिस्ट्रार के पास जमा कराएं। जमा कराने की रसीद एएजी को उपलब्ध कराएं। रसीद देखने के बाद एएजी संबंधित थानाधिकारी को 2 दिसम्बर को युवती को कोर्ट में पेश करने का आदेश दें।

Comments
English summary
Rajasthan High Court ordered lover Dinesh choudhary to deposit Rs 50,000
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X