• search
झारखंड न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

झारखंडः दोस्तों को टेंपो में लेकर नदी की ओर जा रहा था नाबालिग, पलटने से दो की मौत

|
Google Oneindia News

लातेहार। झारखंड के लातेहार जिले के महुआडांड़ थाना क्षेत्र के महुआडांड़-रांची मेन रोड में कूड़ो मोड़ के पास गुरुवार को टेंपो पलटने से उसपर सवार दो बच्चों की मौत हो गई। टेंपा नाबालिग नाबालिग चला रहा था और गाड़ी में उसने आसपास के चार और बच्चों को बैठा लिया था। टेंपो में सवार सभी बच्चे नहाने जा रहे थे। इसी दौरान टेंपो अनियंत्रित होकर पलट गया और गाड़ी चला रहे नाबालिग समेत दो की मौत हो गई।

latehar auto overturned two minor boy died

मृतकों में 14 वर्षीय अब्बास अंसारी और 8 वर्षीय निसार परवीन शामिल है। टेंपो अम्बोवाटोली गांव निवासी जसीम अंसारी की है। उसने टेंपो को घर के पास खड़ा किया था। इसी दौरान जसीम का 7 साल का बेटा सिमनाम अंसारी, 14 वर्षीय अब्बास अंसारी 8 वर्षीय निसार परवीन, 8 वर्षीय अक्सा परवीन और 12 वर्षीय दानिश अंसारी टेंपो में बैठ नहाने के लिए नदी की तरफ जा रहे थे।

टेंपो अब्बास चला रहा था। इसी दौरान टेंपो अनियंत्रित होकर पलट गया और मौके पर ही अब्बास अंसारी की मौत हो गई। चार घायल बच्चों को लेकर स्थानीय लोग सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र महुआडांड़ पहुंचे। जहां इलाज के दौरान निसार परवीन ने भी दम तोड़ दिया। वहीं अक्सा, परवीन, सिमनाम अंसारी और दानिस अंसारी की गंभीर स्थिति को देखते हुए डॉक्टर ने उन्हें रांची रेफर कर दिया। वहीं घटना की सूचना मिलने के बाद पुलिस मामले की तफ्तीश में जुट गई है।

दो बच्चियों के रेप और मौत मामले में नहीं मिला इंसाफ, अब पीड़ित मां लड़ेंगी सीएम के खिलाफ चुनावदो बच्चियों के रेप और मौत मामले में नहीं मिला इंसाफ, अब पीड़ित मां लड़ेंगी सीएम के खिलाफ चुनाव

Comments
English summary
latehar auto overturned two minor boy died
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X