• search
झारखंड न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

पलामूः दोनों पैरों से दिव्यांग 5वीं की छात्रा हुई गर्भवती, आरोपित छात्र गिरफ्तार

|

पलामू। झारखंड के पलामू जिले में शर्मनाक मामला सामने आया है, जहां आवासीय विद्यालय की छात्रा गर्भवती पाई गई है। इसके तुरंत बाद छात्रा को स्कूल से निकालकर सीडब्लूसी ने बालिका गृह भेज दिया है। मामले में छात्रा के परिजनों ने शहर थाना में शिकायत दर्ज कराई है। मामला सामने आने के बाद स्कूल प्रबंधन के साथ सीडब्लूसी, चाइल्ड लाइन व प्रशासन सक्रिय हो गया है।

jharkhand physically disabled minor student pregnant

मेदिनीनगर के एसडीपीओ संदीप कुमार गुप्ता ने बताया कि आरोपित छात्र को निरुद्ध किया गया है उसे रिमांड होम भेजा जाएगा। पीड़िता 13 साल की है और कक्षा 5 में पढ़ती है। पीड़िता जिले के रामगढ़ प्रखंड क्षेत्र की निवासी है और वह दोनों पैरों से दिव्यांग है। पीड़िता पिछले तीन साल से आवासीय स्कूल में रहकर पढ़ाई कर रही थी। छात्रा की तबीयत खराब होने पर उसके गर्भवती होने की जानकारी मिली।

चाइल्ड लाइन ने इस संबंध में बाल कल्याण समिति को जानकारी दी। सीडब्लूसी ने छात्रा को स्कूल से निकाल कर कार्यालय लाया और फिर पूछताछ की। इसके बाद मामला सामने आने पर संबंधित आरोपित छात्र के खिलाफ पीड़िता के पिता के बयान पर मामला दर्ज कराया गया। आरोपित छात्र भी नाबालिग है। वह भी स्कूल में रहकर ही पढ़ाई करता था। बाल संरक्षण पदाधिकारी प्रकाश कुमार ने मामले की पुष्टि की है। बताया कि पूरे मामले की छानबीन की जा रही है।

इधर, बाल संरक्षण पदाधिकारी प्रकाश कुमार ने मामले की पुष्टि करते हुए बताया कि पूरे मामले की छानबीन की जा रही है। आरोपी युवक पांकी का रहने वाला है। वह भी दिव्यांग स्कूल में रहकर पढ़ाई करता था। इस संबंध में स्कूल के अन्य विद्यार्थियों से पूछताछ की जा रही है।

दिल्‍ली में मर गई इंसानियत: रहम की भीख मांगती रही 90 साल की महिला, दरिंदे ने किया रेप और फिर पीटा

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
jharkhand physically disabled minor student pregnant
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X