• search
झारखंड न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

झारखंडः घर के बाहर कांग्रेस नेता को अपराधियों ने गोलियों से भून डाला

|

पलामू। झारखंड के पलामू जिला मुख्यालय मेदिनीनगर में बीते सोमवार को कांग्रेस नेता गुड्डू खान की गोली मारकर बेरहमी से हत्या कर दी गई। अपराधियों ने जेलहाता स्थित घर में घुसकर कांग्रेस नेता को गोली मारी। वारदात को अंजाम देने के बाद अपराधी मौके से फरार हो गए। वहीं परिजन कांग्रेस नेता को घायल अवस्था में पीएमसीएच अस्पताल ले गए, जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया।

jharkhand palamu murder of congress leader guddu khan

मृतक गुड्डू खान आजसू नेता रहे स्वर्गीय बॉबी खान के भाई थे। शहर थाना प्रभारी आनंद मिश्रा के अनुसार वारदात को अंजाम देने वाले मृतक के परिचित थे। तीन लोग बाइक पर आए और काफी देर तक गुड्डू खान से घर के बाहर बातचीत की। अचानक गोली मारकर फरार हो गए। पुलिस तीनों आरोपियों की गिरफ्तारी के प्रयास में जुटी हुई है। बता दें कि मृतक गुड्डू खान कांग्रेस से जुड़े हुए थे।

मृतक गुड्डू खान के दोनों भाइ बॉबी खान और पप्पू खान की भी गोली मारकर हत्या कर दी गई थी। घटना के बाद से इलाके में हड़कंप मच गया है। पुलिस अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए जगह-जगह छापेमारी कर रही है। तीनों आरोपियों की पहचान की कोशिश कर रही है। डीएसपी संदीप गुप्ता ने कहा कि इस मामले में जल्द ही सभी आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

English summary
jharkhand palamu murder of congress leader guddu khan
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X