• search
झारखंड न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

झारखंडः नाबालिग लड़की से तीन लोग कर रहे थे दुष्कर्म तभी आ पहुंचे गांव वाले फिर...

|

धनबाद। झारखंड के धनबाद जिले के पाकुड़ थाना क्षेत्र के एक गांव में इंसानियत को शर्मसार कर देने वाली घटना सामने आई है, जहां रविवार की देर रात तीन युवकों ने मिलकर एक नाबालिग के साथ गैंगरेप किया। गैंगरेप की शिकायत को लेकर पीड़िता की मां ने हिरणपुर थाना क्षेत्र के जगतपुर निवासी महादेव राय, महेशपुर थाना क्षेत्र के हाट पोखरिया निवासी दीपक ठाकुर और हिरणपुर थाना क्षेत्र के धोवाडांगा गांव निवासी शीतल साहा के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कराई है। वहीं ग्रामीणों ने एक आरोपित महादेव साहा को पकड़कर पुलिस के हवाले कर दिया।

पूजा में शामिल होने गई थी लड़की

पूजा में शामिल होने गई थी लड़की

हालांकि महादेव ने अपना जुर्म भी कबूल कर लिया। पीड़िता की मां ने बताया कि उनकी नाबालिग बेटी गांव में ही करमा पूजा में शामिल होने गई थी। रात्रि करीब दो बजे थोड़ी देर में वापस लौटने की बात कह घर चली गई। बेटी जब दोबारा पूजा में शामिल होने के लिए नहीं आई तो खोजबीन की जाने लगी।

खेत में मौजूद थे गैंगरेप आरोपित

खेत में मौजूद थे गैंगरेप आरोपित

खोजबीन के दौरान परिजनों ने देखा के उनकी बेटी एक खेत में पड़ी हुई है। गैंगरेप करने वाले तीनों युवक भी वहीं पर थे। परिजन और ग्रामीणों को देखते ही सभी भागने लगे। इसी बीच ग्रामीणों ने महादेव साहा को खदेड़ कर पकड़ लिया। इसके बाद उसे पुलिस के हवाले कर दिया गया।

लूट के दौरान मारी गोली

लूट के दौरान मारी गोली

वहीं दुमका जिले में लूट के इरादे से आए अपराधियों ने रविवार की देर रात पैसा नहीं मिलने पर मुर्गी व्यवसायी अतीक अंसारी को गोली मार दी। गंभीर रूप से घायल अंसारी का दुमका मेडिकल कॉलेज में इलाज चल रहा है। हालांकि उसकी स्थिति खतरे से बाहर है। घटना शिकारीपाड़ा थाना क्षेत्र के पत्ताबाड़ी के पास हुई है। इस घटना के बाद लोगों में पुलिस के प्रति आक्रोश दिख रहा है।

लखीमपुर खीरी रेप-मर्डर: हत्या से पहले 13 बार हुई थी छात्रा और आरोपी की बात, पुलिस के खुलासे पर पिता ने उठाए सवाल

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
dhanbad misdeed with minor girl one arrested
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X