• search
जौनपुर न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

VIDEO: क्या हुआ जब स्कूल में डीएम ने शिक्षामित्र से पूछ लिया 17 का पहाड़ा?

|

जौनपुर। यूपी के जौनपुर में बीते मंगलवार को डीएम दिनेश कुमार सिंह ने प्राथमिक विद्यालय कुरनी और विकास खंड मड़ियाहूं का निरीक्षण किया गया। डीएम के औचक निरीक्षण से हड़कंप मच गया। निरीक्षण के दौरान डीएम ने विद्यालय में मौजूद शिक्षामित्र मीरा सिंह से 17 का पहाड़ा सुनाने के लिए कहा, जिसे वह नहीं सुना सकीं। पूरा वीडियो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

    UP के Jaunpur में Shiksha Mitra का अजीबोगरीब जवाब, Video Viral | वनइंडिया हिंदी

    teacher unable to read Multiplication table of 17 in front of dm in jaunpur

    डीएम ने बीएसए को शिक्षामित्र की सेवा समाप्ति का निर्देश दिया। वहीं, विद्यालय में 222 पंजीकृत छात्रों के सापेक्ष महज नौ छात्र ही मौजूद थे। मामले में नाराजगी जताते हुए डीएम ने छात्रों की उपस्थिति बढ़ाने की बात कही। डीएम ने बीएसए को निर्देशित किया कि छात्र संख्या के सापेक्ष शिक्षकों की तैनाती सुनिश्चित की जाए।

    इसके अलावा डीएम दिनेश कुमार सिंह ने विकास खंड मुंगराबादशाहपुर के कुड़रिया ग्राम में मुसहर बस्ती में पहुंचे। यहां उन्होंने ग्रामीणों से सरकारी योजनाओं के बारे में जानकारी प्राप्त की। शौचालय निर्माण में अनियमितता बरते जाने की शिकायत पर उन्होंने ग्राम प्रधान राजेश कुमार पटेल एवं सचिव के खिलाफ कार्यवाही के निर्देश दिया।

    जानिए कौन थे विधायक जवाहर पंडित, जौनपुर के छोटे से गांव से निकलकर प्रयागराज में खड़ा किया था सियासी किलाजानिए कौन थे विधायक जवाहर पंडित, जौनपुर के छोटे से गांव से निकलकर प्रयागराज में खड़ा किया था सियासी किला

    English summary
    teacher unable to read Multiplication table of 17 in front of dm in jaunpur
    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    For Daily Alerts
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X