• search
जौनपुर न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
Oneindia App Download

जौनपुर : भतीजे ने चाचा के सिर में मार दी गोली, अस्‍पताल ले जाते समय मौत

|
Google Oneindia News

जौनपुर, 04 अगस्‍त : जौनपुर जिले में मीरगंज थाना क्षेत्र के बभनियांव गांव में बीती रात में एक अधेड़ की गोली मारकर हत्‍या कर दी गई। मृतक जफराबाद थाना क्षेत्र के महरुपुर गांव का रहने वाला था, जो 25 साल से अपनी बहन के घर पर ही रहता था। रात में गोली चलने की सूचना मिलने के बाद घटनास्‍थल पर काफी संख्या में लोग एकत्र हो गए। पुलिस अधिकारियों ने बताया कि मृतक के भतीजे ने जमीनी विवाद में उसको गोली मारी थी भतीजे को गिरफ्तार कर लिया गया है, उससे पूछताछ की जा रही है। मृतक के शव को कब्जे में लेकर पुलिस ने पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

सप्ताह भर से दे रहा था धमकी

सप्ताह भर से दे रहा था धमकी

जौनपुर जिले के जफराबाद थाना अंतर्गत महरूपुर गांव के रहने वाले 45 वर्षीय अतुल सिंह पुत्र कृष्ण देव सिंह 25 वर्षों से अपनी बहन के घर मीरगंज थाना क्षेत्र के बभनियाव गांव में रहते थे। मृतक के जीजा ने बताया कि अतुल की भूमि को उसके बड़े भाई सुमंत ने अपनी पत्‍नी के नाम से फर्जी तरीके से बैनामा करवा लिया था। उसी मामले में अतुल ने मुकदमा दर्ज कराया था। सूरज को लगा कि बैनाम रद्द हो सकता है, इसी के कारण सूरज सिंह पिछले एक सप्ताह से अपने चाचा अतुल को जान से मारने की धमकी दे रहा था।

नाम लेकर बुलाया और मार दिया गोली

नाम लेकर बुलाया और मार दिया गोली

बीती रात्रि में करीब 1:30 बजे सूरज सिंह अपने मित्र के साथ बभनियांव गांव में पहुंचा। वहां पहुंचने के बाद दरवाजा खटखटा कर उसने अतुल सिंह के बारे में पूछताछ किया। अतुल सिंह के आने पर उसने कुछ पूछे बगैर अतुल के सिर में असलहा सटाकर गोली मार दी। गोली चलने की आवाज सुनकर वहां अफरा-तफरी मच गई। गोली मारने के बाद सूरज और उसका मित्र बोलेरो में बैठ कर जंघई की तरफ फरार हो गए।

सूचना के बाद घटनास्थल पर पहुंची पुलिस

सूचना के बाद घटनास्थल पर पहुंची पुलिस

रात में गोली चलने की सूचना मिलने के बाद मीरगंज थाने की पुलिस तत्काल मौके पर पहुंची। परिजन घायल अतुल को लेकर अस्पताल गए जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। वहीं मौके पर पुलिस अधिकारी भी पहुंचे और जांच पड़ताल किये। एसपी देहात शैलेंद्र सिंह ने बताया कि जमीनी विवाद को लेकर भतीजे सूरज ने अपने चाचा अतुल सिंह को गोली मारी थी। आरोपी भतीजे को गिरफ्तार कर लिया गया है, उससे पूछताछ की जा रही है। उसके मित्र की गिरफ्तारी के लिए भी पुलिस टीम द्वारा दबिश दी जा रही।

Gorakhpur News: प्रदेश भर में 5 हजार अभ्युदय विद्यालय स्थापित करेगा विश्व बैंकGorakhpur News: प्रदेश भर में 5 हजार अभ्युदय विद्यालय स्थापित करेगा विश्व बैंक

Comments
English summary
nephew shot and killed uncle in land dispute in jaunpur
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X