• search
जम्मू-कश्मीर न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
Oneindia App Download

कुलगाम में महिला शिक्षक रजनी बाला की हत्यारे समेत पांच आतंकी ढेर, पुलवामा में 15 किलो आईईडी बरामद

कुलगाम में महिला शिक्षक रजनी बाला की हत्यारे समेत पांच आतंकी ढेर, पुलवामा में 15 किलो आईईडी बरामद
Google Oneindia News

जम्मू कश्मीर, 17 जून: अनंतनाग जिले में गुरुवार 16 जून की देर रात आतंकियों और सुरक्षाबलों के जवानों के बीच मुठभेड़ हो गई। इस मुठभेड़ में सुरक्षाबलों के जवानों ने दो आतंकियों को मार गिराया। कश्मीर क्षेत्र के पुलिस महानिरीक्षक (आईजीपी) विजय कुमार ने बताया कि मुठभेड़ में मारे गए आतंकियों की पहचान हिजबुल मुजाहिद्दीन के जुनैद भट और बासित वानी के रूप में हुई है।

Kashmir IGP Vijay Kumar says two terrorists were life lost in an encounter in Anantnag

बताया कि दोनों आतंकवादी 31 मई को (कुलगाम के गोपालपोरा इलाके में) स्कूल शिक्षक रजनी बाला की हत्या में शामिल थे। तभी से हम इन आतंकियों को ट्रक कर रहे थे। आईजीपी विजय कुमार ने मीडिया को जानकारी देते हुए गुरुवार 16 जून को इन आतंकियों के रिहायशी इलाके में छिपे होने की जानकारी मिली, जिसके बाद सर्च ऑपरेशन चलाया गया था।

इस दौरान आतंकियों और सुरक्षाबलों के बीच मुठभेड़ हुई, जिसमें दोनों आतंकी ढेर हो गए। बताया कि अभी तक पुलिस और सुरक्षा बलों ने आतंकवाद विरोधी अभियान के दौरान कुलगाम के मिशीपुरा इलाके में तीन आतंकियों को ढेर कर दिया। इनमें से मारा गया एक आतंकी महिला शिक्षक रजनी बाला का हत्यारा था।

ये भी पढ़ें:- अनंतनाग एनकाउंटर में मारा गया दूसरा आतंकी, लश्कर ए तैयबा से था संबंधये भी पढ़ें:- अनंतनाग एनकाउंटर में मारा गया दूसरा आतंकी, लश्कर ए तैयबा से था संबंध

इतना ही नहीं, मुठभेड़ में मारा गया आतंकी बासित वानी पिछले साल 09 अगस्त को हुई बीजेपी के सरपंच रसूल डार, उनकी पत्नी की हत्या में शामिल था। इसके अलावा, जिला पुलवामा के एक गांव में 15 किलो आईईडी बरामद करके बड़ा हादसा होने से बचा लिया है। साथ ही दो इस मामले में दो लोगों को गिरफ्तार भी किया है।

Comments
English summary
Kashmir IGP Vijay Kumar says two terrorists were life lost in an encounter in Anantnag
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X