• search
जम्मू-कश्मीर न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
Oneindia App Download

'BJP सिर्फ हिजाब नहीं, मुसलमानों की तमाम निशानियां खत्म करना चाहती है'

Google Oneindia News

श्रीनगर, 13 फरवरी: स्कूल-कॉलेजों से उठा हिजाब विवाद का मुद्दा अब कर्नाटक से जम्मू-कश्मीर तक गूंज रहा है। विपक्षी दल इस मुद्दे को भुनाते हुए बीजेपी पर लगातार हमला कर रहे हैं। वहीं अब श्रीनगर में पीडीपी प्रमुख महबूबा मुफ्ती ने इस मामले को लेकर बीजेपी पर जमकर निशाना साधा। इसी के साथ मुसलमानों की तमाम निशानियां को खत्म करने की भी आरोप लगाया है।

Recommended Video

    Karnataka Hijab Controversy: Mehbooba Mufti ने BJP को घेरा, जानें क्या बोलीं | वनइंडिया हिंदी
    PDP Chief Mehbooba Mufti

    'मुझे डर है कि बीजेपी हिजाब पर नहीं रुकेगी'

    जम्मू-कश्मीर की पूर्व मुख्यमंत्री और पीडीपी प्रमुख महबूबा मुफ्ती रविवार को श्रीनगर में मीडिया से बात करते हुए हिजाब विवाद पर अपनी बीजेपी पर जमकर भड़ास निकाली। महबूबा मुफ्ती ने कहा कि मुझे डर है कि बीजेपी हिजाब पर नहीं रुकेगी। वे मुसलमानों की तमाम निशानियां खत्म करना चाहते हैं। इसी के साथ उन्होंने आगे कहा कि भारतीय मुसलमानों के लिए सिर्फ भारतीय होना ही काफी नहीं है, उन्हें भी बीजेपी होना जरूरी है।

    'जम्मू-कश्मीर एक राजनीतिक मामला, लेकिन'

    वहीं उन्होंने आगे कहा कि जम्मू-कश्मीर राजनीतिक मसला है। धारा 370 खत्म करने से यह मसला सुलझा नहीं बल्कि और पेचीदा हुआ है। केंद्र सरकार को आज नहीं तो कल इसे लेकर पाकिस्तान से बात करनी पड़ेगी। यह सही है कि जितना जम्मू-कश्मीर में मुश्किलें और खून बहता है उतना बीजेपी को फायदा होता है। जम्मू-कश्मीर एक राजनीतिक मामला है लेकिन वे (भाजपा) इसे एक सामुदायिक मामला बनाना चाहते हैं।

    हिजाब: केरल के गवर्नर आरिफ मोहम्मद खान ने क्यों कहा- 'यह विवाद नहीं है, जानबूझकर की गई साजिश है....'हिजाब: केरल के गवर्नर आरिफ मोहम्मद खान ने क्यों कहा- 'यह विवाद नहीं है, जानबूझकर की गई साजिश है....'

    फारूक अब्दुल्ला का हिजाब विवाद पर बयान

    इधर, जम्मू-कश्मीर के पूर्व सीएम फारूक अब्दुल्ला ने पुलवामा में कहा कि प्रत्येक व्यक्ति को अपनी इच्छानुसार पहनने और खाने का अधिकार है और वह अपनी धार्मिक मान्यताओं का पालन करने के लिए स्वतंत्र है। कुछ कट्टरपंथी तत्व हैं जो लोगों को सांप्रदायिक आधार पर विभाजित करके चुनाव जीतने की कोशिश में एक धर्म पर हमला कर रहे हैं।

    Comments
    English summary
    Hijab row PDP Chief Mehbooba Mufti says I fear BJP won't stop at Hijab
    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    For Daily Alerts
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X