• search
जम्मू-कश्मीर न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
Oneindia App Download

Congress ही दे सकती है भाजपा को चुनौती, चाहता हूं गुजरात-हिमाचल चुनाव में अच्छा प्रदर्शन करे पार्टी : आजाद

Congress secularism के मुद्दे पर सुर्खियों में रहती है। कांग्रेस से अलग हुए Gulam Nabi Azad ने कहा है कि कांग्रेस के सेकुलरिज्म के सिद्धांत से वे असहमत नहीं हैं। Congress secularism gulam nabi azad aap gujarat poll
Google Oneindia News

Congress Secularism के मुद्दे पर हमेशा सुर्खियों में रहती है। कांग्रेस से अलग हो चुके दिग्गज गुलाम नबी आजाद ने कहा, "भले ही मैं कांग्रेस से अलग हो गया हूं, लेकिन मैं उनकी धर्मनिरपेक्षता की नीति के खिलाफ नहीं था।"

Congress secularism

गुजरात और हिमाचल प्रदेश के विधानसभा चुनाव में आम आदमी पार्टी (AAP) की भूमिका पर आजाद ने कहा कि आप सिर्फ केंद्र शासित प्रदेश दिल्ली आधारित पार्टी है। उन्होंने आरोप लगाया कि AAP पंजाब को कुशलता से नहीं चला सकती। ऐसे में केवल कांग्रेस है जो गुजरात और हिमाचल प्रदेश में भाजपा को चुनौती दे सकती है।

Recommended Video

    केन्द्रीय मंत्री Nirmala Sitharaman ने Jammu-Kashmir को लेकर दिया बड़ा बयान | वनइंडिया हिंदी |*News
    Congress secularism

    कांग्रेस पार्टी समावेशी नीति पर आधारित

    जम्मू-कश्मीर में समाचार एजेंसी ANI से बात करते हुए आजाद ने कहा, कांग्रेस समावेशी नीति पर आधारित पार्टी है। इसलिए केवल कांग्रेस ही गुजरात और हिमाचल में भाजपा को चैलेंज कर सकती है। गुलाम नबी आजाद ने कांग्रेस से अलग होने के मुद्दे पर कहा कि पार्टी से अलग होने का कारण पार्टी का सिस्टम कमजोर होना था।

    Congress secularism

    गुजरात-हिमाचल में कांग्रेस अच्छा प्रदर्शन करे

    उन्होंने भाजपा को चुनौती देने वाली पार्टी के परफॉर्मेंस के बारे में कहा, मैं अब भी चाहता हूं कि कांग्रेस गुजरात और हिमाचल प्रदेश विधानसभा चुनावों में अच्छा प्रदर्शन करे, क्योंकि आम आदमी पार्टी ऐसा करने में सक्षम नहीं है।

    ये भी पढ़ें- Assembly By Election : 3 प्रमुख सीटों पर BJP जीती, तेलंगाना में कांटे की टक्कर, सियासी गणित के 10 प्वाइंटये भी पढ़ें- Assembly By Election : 3 प्रमुख सीटों पर BJP जीती, तेलंगाना में कांटे की टक्कर, सियासी गणित के 10 प्वाइंट

    Comments
    English summary
    AAP is merely a party of UT Delhi. They can't run Punjab efficiently, only Congress can challenge BJP in Gujarat & Himachal Pradesh as they have an inclusive policy said Ghulam Nabi Azad.
    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    For Daily Alerts
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X