• search
जयपुर न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
Oneindia App Download

कोटा-जयपुर नेशनल हाइवे पर बिखरे नीबू, ग्रामीण व राहगीर में मची नीबू लूट ले जाने की होड़

Google Oneindia News

टोंक। राजस्थान के टोंक जिले से होकर गुजर रहे कोटा-जयपुर नेशनल हाइवे पर नीबू ही नीबू हो गए। फिर तो राहगीर और ग्रामीण में नीबू लूटकर ले जाने की होड़ मच गई। इससे राष्ट्रीय राजमार्ग पर कुछ देर के लिए जाम लग गया। फिर सूचना पाकर पहुंची पुलिस ने रास्ता खुलवाया।

Lemon-filled pick-up overturned on Kota Jaipur National Highway

टोंक जिले की सरोली पुलिस चौकी के बजरंगलाल मीणा ने बताया कि ​रविवार तड़के मध्य प्रदेश के बदनावर निवासी कमल सिंह और उसका साथी पिकअप में उगोन से नीब के 130 प्लास्टिक कर्टन भरकर जयपुर जा रहे थे।

रास्ते में सरोली पुलिस थाना चौकी इलाके में नेशनल हाइवे पर तड़के तीन बजे पिकअप रानीपुरा (नयागांंव) के पास अनियंत्रित होकर पलट गई। पिकअप पलटने के बाद पिकअप में भरे राजमार्ग पर नीबू बिखर गए। इस दौरान मार्ग से गुजर रहे दुपहिया एवं चौपहिया वाहनों के सवार एवं समीप के ग्रामीण बिखरे नीबूओं को भरकर ले जाते रहे।

सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने पलटी पिकअप को सीधी करा चालक-खलासी एवं ग्रामीणों की मदद से बचे नीबूओं को कर्टन में भरवाया। हालांकि राजमार्ग से गुजर रहे वाहनों के नीचे दबने से बहुत सारे नीबू खराब हो गए। इस दौरान पुलिसकर्मी द्वारकाप्रसाद गुर्जर सहित समीप के ग्रामीण भी मौजूद थे।

राजस्थान के लोग कुएं से निकालने गए बकरा, निकला मध्य प्रदेश का 17 साल का जिंदा लड़का, जानिए माजराराजस्थान के लोग कुएं से निकालने गए बकरा, निकला मध्य प्रदेश का 17 साल का जिंदा लड़का, जानिए माजरा

Comments
English summary
Lemon-filled pick-up overturned on Kota Jaipur National Highway
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X