• search
जयपुर न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

ऑक्सीजन के लिए हम केंद्र सरकार से भीख मांगने को मजबूर, आज ही गृहमंत्री से बात की-CM अशोक गहलोत

|

जयपुर। राजस्थान में कोरोना वायरस भयावह स्थिति में पहुंच रहा है। अस्पताल में कोविड-19 मरीजों को न तो बेड नसीब हो रहे हैं और ना ऑक्सीजन। ऑक्सीजन उपलब्ध करवाने के मामले में तो राजस्थान की अशोक गहलोत सरकार बेबस नजर आ रही है। खुद सीएम अशोक गहलोत कहते हैं कि कोरोना वायरस की दूसरी लहर इतनी खतरनाक हो चुकी है कि हम ऑक्सीजन के लिए केंद्र सरकार से भीख मांगने को मजबूर हैं। ऑक्सीजन की मांग इतनी हो गई है कि हम केंद्र से इसकी भीख मांग रहे हैं।

CM Ashok gehlot said Rajasthan forced to beg the central government for oxygen

सीएम ने कहा कि मैंने आज अमित शाह से बात की है। अजीत डोभाल, पीएम के प्रमुख सचिव मिस्टर मिश्र से लेकर किसी को नहीं छोड़ा। सबसे ऑक्सीजन और दवाओं के लिए बात की है। कई लोगों से रोज बात कर रहा हूं। गहलोत कांग्रेस के मजदूर संगठन इंटक के स्थापना दिवस पर आयोजित वर्चुअल समारोह में बोल रहे थे।

CM Ashok gehlot said Rajasthan forced to beg the central government for oxygen

राजस्थान मुख्यमंत्री अशोक गहलोत की पत्नी कोरोना पॉजिटिव, सीएम आइसोलेशन में रहकर करेंगे कामराजस्थान मुख्यमंत्री अशोक गहलोत की पत्नी कोरोना पॉजिटिव, सीएम आइसोलेशन में रहकर करेंगे काम

गहलोत ने कहा कि हम तो चिंता कर रहे हैं कि राजस्थान को कैसे बचाएं। हम सबको मिलकर काम करना है। हमने 15 दिन का लॉकडाउन लगाया है। इसे नाम अब दूसरा दिया है, लेकिन इसे लॉकडाउन ही समझिए। आज ही हमने अखबारों में विज्ञापन दिया है। पुलिस से फ्लैग मार्च करवाया ताकि लोगों को लगे कि हालात क्या हैं।

English summary
CM Ashok gehlot said Rajasthan forced to beg the central government for oxygen
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X