• search
जयपुर न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
Oneindia App Download

राजस्थान में विधानसभा चुनाव को लेकर भाजपा की आक्रामक रणनीति तैयार, मोदी-शाह करेंगे धुंआधार रैलियां

Google Oneindia News

जयपुर, 20 अगस्त। राजस्थान में अगले साल विधानसभा चुनाव होने हैं। लेकिन भाजपा अभी से चुनाव मोड में आ चुकी है। भाजपा नेतृत्व ने राजस्थान में आक्रामक चुनाव प्रचार की रूपरेखा तैयार कर ली है। भाजपा के शीर्ष नेता प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, गृह मंत्री अमित शाह, राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा अगले 2 से 3 महीनों में राजस्थान में बड़ी रैलियां करेंगे। यह रैलियां मेवाड़, वागड़, अजमेर सहित राजस्थान के प्रमुख चार हिस्सों में करने की तैयारी है। प्रदेश की अशोक गहलोत सरकार के खिलाफ भाजपा नवंबर से लगातार बड़े आंदोलन भी करेगी।

bjp

Rajasthan : कानून व्यवस्था को लेकर कांग्रेस विधायकों में असंतोष, दलित वोट बैंक खिसकने का डरRajasthan : कानून व्यवस्था को लेकर कांग्रेस विधायकों में असंतोष, दलित वोट बैंक खिसकने का डर

कमजोर सीटों पर बेहतर रणनीतिकार संभालेंगे मोर्चा

राजस्थान में 2013 और 2018 के विधानसभा चुनाव में भाजपा जिन सीटों पर कमजोर रही है। उन सीटों को 2023 में जीतने के लिए पार्टी बेहतरीन रणनीतिकारों को मोर्चे पर लाने की तैयारी कर रही है। बूथ और पन्ना प्रमुख मॉडल को ठीक से लागू कर भाजपा हारी हुई सीटें जीतने की रणनीति बना रही है। भाजपा ने 2019 के लोकसभा चुनाव में 176 विधानसभा सीटों पर बढ़त हासिल की थी। पार्टी 2023 के विधानसभा चुनाव में इस बढ़त को बरकरार रखने की रणनीति पर काम कर रही है। इसके लिए पार्टी ने सभी नेताओं को आपसी मतभेद मिटाकर जमीनी स्तर पर काम करने के निर्देश दिए हैं।

bjp

प्रदेश के नेताओं के साथ लंबी बैठकों का दौर

भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा और संगठन महामंत्री बीएल संतोष ने शुक्रवार को राजस्थान के प्रदेश अध्यक्ष सतीश पूनिया और प्रदेश संगठन महामंत्री चंद्रशेखर के साथ लंबी बैठके की। बैठक में भाजपा नेतृत्व ने सभी पदाधिकारियों को संगठन हित में एकजुट होकर गहलोत सरकार के खिलाफ एक्शन मोड में रहने के निर्देश दिए हैं। जनता से जुड़े मुद्दे पर गहलोत सरकार के खिलाफ लगातार हमलावर रहने की रणनीति पर भी चर्चा हुई है।

bjp

Comments
English summary
BJP aggressive strategy is ready for the assembly elections in Rajasthan, Modi-Shah will hold smoky rallies
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X