• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

टॉयलेट में बैठा मोबाइल पर गेम खेल रहा था युवक, कमोड में छुपे सांप ने प्राइवेट पार्ट पर काटा

|

नई दिल्ली। थाइलैंड में एक युवक को सांप ने काटकर उस वक्त जख्मी कर दिया, जब वो टॉयलेट में बैठा था। 18 साल के शिरापहोप मासुकाराट के साथ मंगलवार शाम को ये हादसा हुआ। शिराप के प्राइवेट पार्ट में सांप ने काटा है, जिसके बाद उनको अस्पाताल में भर्ती कराया गया है। फिलहाल युवक की हालत खतरे से बाहर बताई गई है।

टॉयलेट में बिखर गया खून

टॉयलेट में बिखर गया खून

शिराप ने बताया है कि वो टॉयलेट में गया और जाकर कमोड पर बैठ गया। वो बैठकर मोबाइल में गेम खेल रहा था कि अचानक उसे लगा कि नीचे से किसी ने काटा है। तेज दर्द के बाद उसने नीचे देखा तो पाया कि उसके प्राइवेट पार्ट को एक अजगर प्रजाति का सांप पकड़े हैं। शिराप ने चीखते हुए खुद को अजगर से छुड़ाया लेकिन तब तक वो बुरी तरह से जख्मी हो गए थे और सारे टॉयलेट में खून ही खून दिख रहा था। इसके बाद उनको अस्पताल ले जाया गया।

तीन टांके आए

तीन टांके आए

शिराप की मां ने बताया कि वो बुरी तरह से दर्द से चीख रहा था, जब वो उसे लेकर अस्पताल पहुंचीं। जिसके बाद डॉक्टर ने इलाज किया। डॉक्टर ने बताया है कि मरीज को जहां सांप ने काटा है, वहां तीन टांके लगाने पड़े हैं। ये मामला बैंकॉक के 13 किमी उत्तर में नॉन्थाबुरी का है। सांप को परिवार ने वन विभाग को सूचना देकर पकड़वा दिया है।

थाइलैंड में पहले भी हो चुका ऐसा

थाइलैंड में पहले भी हो चुका ऐसा

थाइलैंड में कुछ समय पहले भी इस तरह की घटना सामने आई थी। जब सांप ने टॉयलेट के लिए गए व्यक्ति के प्राइवेट पार्ट को जख्मी कर दिया था। 38 साल के अत्थापर्न बूनमैकचुए जब सुबह टॉयलेट के लिए गए थे। जैसे ही वह टॉयलेट सीट पर बैठे कि एक अजगर सीवर पाइप के जरिए आ गया और उसने उनके प्राइवेट पार्ट को दबोच लिया। बूनमैकचुए चीखे तो उनकी पत्नी भी आ गईं। दोनों ने किसी तरह सांप से छुटकारा पाया और अत्थापर्न को अस्पताल में भर्ती कराया। जहां इलाज के बाद वो ठीक हो गए थे।

ये भी पढ़ें- कंगना को बेशर्म कहना गलत नहीं हैं, मैंने उन्हें ऐसा कहा तो क्या गलत कहा: अबु आजमी

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
thailand man bitten on private part by a python while sitting on the toilet
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X