• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

जिस डॉक्टर से रूसी राष्ट्रपति पुतिन ने मिलाया था हाथ, वो भी हुआ कोरोना वायरस पॉजिटिव

|

नई दिल्ली। कोरोना वायरस ने रफ्तार पकड़ ली है। दुनियाभर के देश कोरोना वायरस की चपेट में है। अमेरिकी की स्थिति चीन से भी बुरी हो गई है। वहीं अब खबर ये आ रही है कि रूस के राष्ट्रपति पिछले हफ्ते जिस डॉक्टर से मिले थे वो भी कोरोना वायरस से संक्रमित हो गया है। दरअसल पिछले हफ्ते रूस के राष्ट्रपति व्लादिमीर पुतिन ने एक अस्पताल का दौरा किया था। वहां उन्होंने अस्पातल के चीफ डॉक्टर से मुलाकात की और उनसे हाथ बी मिलाया। अब जानकारी आई है कि वो चीफ डॉक्टर कोरोना वायरस से संक्रमित हैं।

 Russian doctor who met with Vladimir Putin tests positive for coronavirus

खबर के मुताबिक रूसी राष्ट्रपति पुतीन ने मॉस्को के अस्पताल का दौरा किया था। उन्होंने अस्पताल के चीफ डॉक्टर डेनिस प्रोत्सेंको से मिले थे। मेडिकल रिपोर्ट में डॉक्टर डेनिस कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं। डॉक्टर ने इसकी जानकारी खुद अपने फेसबुक पेज पर दी। हालांकि उन्होंने लिखा कि रिपोर्ट आते ही मैंने खुद को समाज से अलग-थलग कर दिया और आइसोलेशन में हूं। उन्होंने कहा कि अगले 1 महीने में मैं इम्यूनिटी हासिल कर लूंगा।

वहीं रिपोर्ट के मुताबिक कोरोना वायरस से पुतिन पूरी तरह से सुरक्षित है। रिपोर्ट के मुताबिक वो कोरोना वायरस को लेकर रेगुलर टेस्ट करवा रहे हैं और वो पूरी तरह से स्वस्थ है। वहीं अस्पताल के दौरे पर भी उन्होंने सुरक्षा और संक्रमण को रोकने के लिए हर नियमों का पालन किया था। उन्होने अस्पताल के दौरे पर हैज़मैट सूट, मास्क पहना था। हालांकि जब वो डॉ प्रोत्सेंको से मिले थे वो उन्होंने ये सावधानी नहीं रखी और हाथ मिलाया था।

अमेरिका में कोरोना से बिगड़े हालात, 24 घंटे में कोरोना से 865 लोगों की मौत

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
A Russian doctor who was in close proximity to Russian President Vladimir Putin last week was diagnosed with the Coronavirus Positive.
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X