भारत का अब तक का सबसे बड़ा राजनीतिक पोल. क्या आपने भाग लिया?
  • search

15 साल तक गुफ़ा में क़ैद रखकर करता रहा बलात्कार

Subscribe to Oneindia Hindi
For Quick Alerts
ALLOW NOTIFICATIONS
For Daily Alerts
    15 साल तक गुफ़ा में क़ैद रखकर करता रहा बलात्कार

    इंडोनेशिया में एक बुजुर्ग व्यक्ति के 15 साल तक एक युवती को गुफ़ा में क़ैद रखकर उसका यौन शोषण करने का मामला सामने आया है.

    पुलिस ने इस सिलसिले में जिस शख्स को गिरफ़्तार किया है उसकी उम्र 83 साल है. कहा जा रहा है कि 15 साल पहले जब उसने युवती को अगवा किया था तब लड़की महज 13 साल की थी.

    इस बुजुर्ग व्यक्ति ने खुद में एक युवक की आत्मा का प्रवेश होने का दावा करते हुए तकरीबन 15 सालों तक लड़की का यौन शोषण किया.

    पुलिस के मुताबिक महिला को रविवार को मध्य सुलावेसी प्रांत के गालुम्पांग इलाके से बचाया गया है. इस महिला को एक गुफ़ा में रखा गया था.

    पुलिस ने गुफ़ा की जो तस्वीरें दिखाई हैं, उसमें गुफ़ा के अंदर कुछ फर्नीचर दिखाई दे रहा है और ये गुफ़ा अभियुक्त के घर के पास है.

    जिन का नाम लेकर डराता था

    तोलितोली पुलिस के प्रमुख एम इक़बाल अलकुदुसी ने बताया कि अभियुक्त तब से युवती का रेप कर रहा है, जब वो महज 13 साल की थी. रात के वक्त महिला को वह अपने घर ले आता था, लेकिन दिन के वक्त उसे गुफ़ा नुमा क़ैदखाने में रखा जाता था.

    पुलिस के मुताबिक अभियुक्त ने 15 साल पहले लड़की को उसके बॉयफ्रेंड की तस्वीर दिखाई और झांसा दिया कि लड़के की आत्मा उसके शरीर में प्रवेश कर गई है.

    जकार्ता पोस्ट ने एक स्थानीय व्यक्ति सुजेंग के हवाले से कहा है,"ऐसा लगता है कि पीड़िता का ब्रेनवॉश किया गया. पीड़िता वहाँ से भाग न सके और किसी और से मिल न सके, इसके लिए उसे लगातार डराया गया कि एक जिन उस पर लगातार नज़र रख रहा है."

    पुलिस प्रमुख ने समाचार एजेंसी रॉयटर्स को बताया कि पीड़िता ने बताया कि साल 2003 से ही 'जिन अमरीन' उसके साथ यौन संबंध बना रहा था.

    पुलिस का कहना है कि उन्हें अगवा हुई युवती के बारे में तब पता चला जब पीड़िता की बहन ने पड़ोसियों को जानकारी दी कि वो आस-पास ही कहीं हैं. पीड़िता की बहन की शादी अभियुक्त के बेटे से हुई थी और अभियुक्त ने पीड़िता के घर वालों से झूठ कहा था कि पीड़िता काम करने के लिए जकार्ता चली गई है.

    अभियुक्त के ख़िलाफ़ बाल सुरक्षा कानून के तहत केस दर्ज किया गया. आरोप साबित होने पर अभियुक्त को 15 साल की सजा हो सकती है.

    जहां रेप के बाद पैदा हुए बच्चे का बाप बनता है रेपिस्ट

    मैरिटल रेप पर क्यों मचा है बवाल?

    वो शहर जहां रेप आम है और हर तीसरा आदमी रेपिस्ट

    जीवनसंगी की तलाश है? भारत मैट्रिमोनी पर रजिस्टर करें - निःशुल्क रजिस्ट्रेशन!

    BBC Hindi
    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    English summary
    Rape for 15 years by keeping imprisonment in the cave

    Oneindia की ब्रेकिंग न्यूज़ पाने के लिए
    पाएं न्यूज़ अपडेट्स पूरे दिन.

    X