• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts
Oneindia App Download

महिला ने गलती से पहली सैलरी मां के बजाय अजनबी को कर दी ट्रांसफर, शख्स बोला- समझो तुमने दान कर दी

Google Oneindia News

कुआला लुम्पुर: इंटरनेट के इस जमाने ने आजकल सब कुछ आसान कर दिया है। फोन के जरिए अब क्या नहीं हो सकता। भूख लगे तो खाना ऑर्डर, ऑनलाइन शॉपिंग और यहां तक की एक सेकंड में पैसे भी ट्रांसफर। ऑनलाइन ने पैसों के लेन-देन ने सच में जीवन को काफी आसान बना दिया है, घंटों बैंक की लाइन में लगकर पैसे किसी के खाते में भेजने की झंझट खत्म हो चुकी है, लेकिन कभी-कभी इसमें भी धोखा हो जाता है। जिसका ताजा उदाहरण मलेशिया से सामने आया है।

मलेशिया की महिला के साथ हुई चोट!

मलेशिया की महिला के साथ हुई चोट!

मलेशिया की एक महिला के साथ कुछ ऐसा ही हुआ है, जिसने अपनी पहली सैलरी मां को भेजने के बजाए किसी अजनबी को ट्रांसफर कर दी। जिसके बाद उसने एक वीडियो शेयर कर अपनी आपबीती लोगों को बताई। लड़की वीडियो में बुरी तरह से रो रही थी और उसने बताया कि पैसे लेने वाले शख्स ने आखिर उससे क्या कहा?

मां की जगह अनजान शख्स को भेज दी सैलरी

मां की जगह अनजान शख्स को भेज दी सैलरी

हर किसी के लिए अपनी पहली नौकरी और उससे मिलने वाली सैलरी खास होती है। पहला वेतन हर किसी के लिए याद रखने होता है, लेकिन मलेशिया की रहने वाली एक महिला के लिए यह काफी दुख भरा था। मलेशियाई महिला ने वीडियो पोस्ट करते हुए बताया कि कैसे उसने गलती से अपनी पहली सैलरी अपनी मां के बजाय किसी अनजान शख्स को ट्रांसफर कर दी।

क्रॉसचेक किया तो पता लगा गड़बड़

क्रॉसचेक किया तो पता लगा गड़बड़

फहादा बिस्त्री (Fahada Bistari) नाम की मलेशियाई महिला ने टिकटॉक पर बताया कि उसको अपनी पहली तनख्वाह मां को भेजनी थी, लेकिन गलती से किसी अजनबी को ट्रांसफर कर दी। फहदा बिस्त्री ने वीडियो में बताया कि वो अपनी पहली सैलरी पाकर बहुत उत्साहित थी, लेकिन अपनी मां को पैसे भेजने के बजाय किसी अजनबी को ट्रांसफर कर दी, जब उसने लेनदेन की पुष्टि करने के लिए क्रॉसचेक किया तो पता लगा कि गड़बड़ हो गई।

शख्स बोला- इसे डोनेशन समझ लेना

शख्स बोला- इसे डोनेशन समझ लेना

वीडियो में उन्होंने आगे कहा कि आज मुझे मेरी पहली तनख्वाह मिली, मैंने अभी कुछ ही दिन काम किया था, मैंने गलती से इसे किसी दूसरे व्यक्ति को भेज दी। जब अपनी मां को पैसे भेजने की रसीद भेजी तो उसे एहसास हुआ कि उसने अपना पहला वेतन किसी अजनबी के खाते में भेज दी, जिसके बाद फहदा ने अजनबी को फोन किया तो उसने कहा कि इसे डोनेशन समझ लेना। वीडियो में रोते हुए उन्होंने कहा, "ऐसा नहीं है कि मैं दान नहीं करना चाहती, लेकिन मेरी तनख्वाह बहुत कम है और मैं इसे अपनी मां को देना चाहती थी।" इसी के साथ उन्होंने कि यह घटना एक सबक है।

OMG! यहां कंपनी मालिक से लेकर कर्मचारियों तक का समान वेतन, सैलेरी सुनकर उड़ जाएंगे होश OMG! यहां कंपनी मालिक से लेकर कर्मचारियों तक का समान वेतन, सैलेरी सुनकर उड़ जाएंगे होश

Comments
English summary
Malaysian woman transferred her first salary to a stranger instead of her mother
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X