पसंदीदा खिलौना लेने के लिए मशीन में घुस गया बच्चा, निकालने को बुलानी पड़ी मदद

Written By:
Subscribe to Oneindia Hindi

फ्लोरिडा। बच्चों को खिलौनों से कितना प्यार होता है, ये भला कौन नहीं जानता। खिलौनों के इसी प्यार के चक्कर में एक बच्चा मशीन में फंस गया। बच्चे ने खिलौना पाने की ऐसी जिद ठान बैठी थी कि वो किसी तरह मशीन के अंदर तो घुस गया लेकिन बाहर नहीं निकल पाया। बच्चे को निकालने के लिए मां को एमरजेंसी सर्विस डिपार्टमेंट की मदद लेनी पड़ गई जिसके बाद बच्चे को बाहर निकाला गया।

Kid

अमेरिका के फ्लोरिडा में एक बच्चा मेसन खिलौनों की मशीन में फंस गया। उसे मशीन में एक खिलौना इतना पसंद आ गया कि उसे निकालने के लिए वो खुद उसके अंदर चला गया। मेसन ने खिलौना लेने के लिए साइड में दिए गए स्पेस से अंदर घुस गया। वो अंदर तो चला गया लेकिन बाहर कैसे निकला जाए, ये उसे समझ नहीं आया। मेसन को मशीन से निकालने के लिए सेंट्रल फ्लोरिडा टिटुसविल फायर एंड एमरजेंसी सर्विसेस डिपार्टमेंट को फोन किया गया।

मेसन जहां मशीन में फंसा था वहीं एमरजेंसी सर्विसेस डिपार्टमेंट का एक अधिकारी ऑफ ड्यूटी पर था। बाकी अधिकारियों के पहुंचने के बाद मेसन को सही सलामत मशीन से निकाला गया। इस घटना की जानकारी टिटुसविल फायर एंड एमरजेंसी सर्विसेस डिपार्टमेंट ने अपने फेसबुक पर दी है। उन्होंने फेसबुक पर बताया कि न केवल मेसन को सही सलामत निकाला गया, बल्कि उसे अपना पसंदीदा खिलौना भी मिल गया।

ये भी पढ़ें: 45 मिनट तक बाघ को पकड़ने में जुटी रही पुलिस, फिर पता चला हैरान कर देने वाला सच

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Kid Climbed Up In A Claw Machine To Get His Favourite Soft Toy, Rescued By Emergency Officers.

Oneindia की ब्रेकिंग न्यूज़ पाने के लिए
पाएं न्यूज़ अपडेट्स पूरे दिन.