45 मिनट तक बाघ को पकड़ने में जुटी रही पुलिस, फिर पता चला हैरान कर देने वाला सच

Written By:
Subscribe to Oneindia Hindi

इडिनबर्घ। स्कॉटलैंड की पुलिस को एक प्रैंक कॉल के कारण घंटेभर मेहनत करनी पड़ गई। स्कॉटलैंड के Aberdeenshire में नॉर्थ इस्ट पुलिस डिवीजन को एक कॉल आया। कॉल में एक व्यक्ति ने बताया कि उसके फार्म में एक खूंखार जानवर घुस आया है। व्यकित फोन पर काफी डरा हुआ लह रहा था। फोन कॉल के बाद पुलिस तुरंत उसकी मदद करने फार्म पहुंची लेकिन जब वो वहां पहुंची तो मामला कुछ और ही निकला।

Tiger

स्कॉटलैंड के Aberdeenshire में नॉर्थ इस्ट पुलिस डिवीजन को फोन पर एक व्यक्ति ने बताया कि उसके फार्म में एक जंगली जानवर घुस आया है और ये बाघ जैसा लग रहा है। फोन के बाद पुलिस ने फौरन वाइल्डलाइफ पार्क को सूचना दी और फार्म की तरफ निकल गई। फार्म पर पहुंचने के बाद पुलिस के तकरीबन 45 मिनट तक गतिरोध के बाद मामले की गुत्थी सुलझी। वहां असली का बाघ नहीं, बल्कि बाघ का एक खिलौना था।

मतलब जिस बाघ को पकड़ने के लिए पुलिस ने इतनी मेहनत की, लो आखिर में एक खिलौना निकला। इस मामले की तस्वीरें यूके कॉप ह्यूमर ने अपने फेसबुक पर पोस्ट की है। फेसबुक पर इस पोस्ट को लेकर अलग-अलग तरह के कमेंट्स आ रहे हैं। इस पोस्ट को अबतक एक हजार से ज्यादा लोग शेयर कर चुके हैं। वहीं नॉर्थ इस्ट पुलिस डिविजन का कहना है कि ये प्रैंक कॉल नहीं बल्कि फॉल्स कॉल थी।

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Police Spends 45 Minutes On Standoff To Capture Tiger Only To Find It A Stuffed Toy.

Oneindia की ब्रेकिंग न्यूज़ पाने के लिए
पाएं न्यूज़ अपडेट्स पूरे दिन.