• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

'बुर्ज खलीफा' पर कपल ने आयोजित किया 'जेंडर रिवील इवेंट', लोग चिल्लाए-Its Boy, वायरल हुआ Video

|

दुबई। कहते हैं ना शौक बड़ी चीज होती है और शौक के चक्कर में अक्सर लोग बड़े-बड़े कमाल कर जाते हैं, ऐसा ही कुछ कमाल दुबई के एक कपल ने किया है, जिसकी वजह से वो इस वक्त सोशल मीडिया पर छाए हुए हैं, दरअसल कोरोना महामारी के बीच दुबई के कपल अनस और असला मारवाह ने दुनिया की सबसे ऊंची इमारत 'बुर्ज खलीफा' पर 'जेंडर रिवील इवेंट' का आयोजन किया, जिसमें लोगों ने बढ़चढ़कर हिस्सा लिया।

कपल ने बुर्ज खलीफा में रखा 'जेंडर रिवील इवेंट'

कपल ने बुर्ज खलीफा में रखा 'जेंडर रिवील इवेंट'

मास्क लगाए अनस और असला के मेहमान जोर-जोर से boy-boy चिल्लाते नजर आए, 'जेंडर रिवील इवेंट' का ये वीडियो इस वक्त सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, आपको जानकर हैरानी होगी कि इंस्टाग्राम पर इस वीडियो के अब तक 1.7 मिलियन से ज्यादा व्यूज हो चुके हैं।

यह पढ़ें: मॉडल-एक्ट्रेस पूनम पांडे ने ब्वॉयफ्रेंड सैम संग रचाई गुपचुप शादी, वायरल हुई Wedding Pics

मास्क लगाए लोग चिल्लाए-Its Boy

मास्क लगाए लोग चिल्लाए-Its Boy

आपको बता दें कि अनस और असला मारवाह ने अपने दूसरे बच्चे के लिए जेंडर रिवील इवेंट का आयोजन किया था, अनस और असला पहले से ही सोशल मीडिया के काफी एक्टिव सदस्य हैं, यूट्यूब चैनल 'द अनसला फैमिली' पर 7 मिलियन से अधिक फॉलोअर्स हैं, दोनों की पार्टी का खर्चा 1 लाख डॉलर बताया जा रहा है, पार्टी के दौरान बुर्ज खलीफा केटॉवर पर नीली लाइटिंग की गई थीं और काउन्टडाउन के बाद 'इट्स ए बॉय' लिखा था।

क्या होता है 'जेंडर रिवील इवेंट'?

क्या होता है 'जेंडर रिवील इवेंट'?

'जेंडर रिवील पार्टी' अर्थात एक ऐसा समारोह जिसमें होने वाले बच्चे के लिंग की घोषणा की जाती है, साल 2008 में शुरू हुआ ये ट्रेंड अब नए रूप ले चुका है, कुछ लोग इसे बहुत अच्छा मानते हैं तो कहीं-कहीं ये इवेंट आलोचनाओं के घेरे में भी हैं। इन पार्टियों मे पाइरोटेक्निक उपकरण से निकलने वाले धुएं के जरिए बताया जाता है कि मां के कोख में पलने वाले बच्चे का लिंग क्या है, अगर धुआं नीला है, तो इसका मतलब है कि अपेक्षित बच्चा एक लड़का है, और यदि गुलाबी है, तो यह एक लड़की है।

क्या होता है पाइरोटेक्निक उपकरण में?

पाइरोटेक्निक उपकरण वह है, जो धुआं और कृत्रिम आतिशबाजी बनाता है, इस उपकरण में सोडियम, बेरियम, स्ट्रोंटियम, कैल्शियम और तांबे जैसे रसायनों का मिश्रण होता है, जिससे धुंआ और आतिशबाजी जैसे रंगीन विस्फोट होते हैं, सबसे पहले एक ब्लॉगर ने 'जेंडर रिवील इवेंट' पार्टी का आयोजन किया था, उसने पिंक कलर का केक काटकर ये बताने की कोशिश की थी, उसकी पार्टनर बेटी को जन्म देने वाली है, लेकिन धीरे-धीरे पार्टी ने और अधिक आधुनिकता का रूप ले लिया और लोग कुछ नया करने के चक्कर में अब बैलून, पटाखे का प्रयोग करने लगे हैं।

यह पढ़ें: कंगना ने शेयर किया पुराना Video,कहा-'बाला साहेब को भी डर था कि शिवसेना एक दिन कांग्रेस बन जाएगी'

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Dubai couple hosts gender reveal on Burj Khalifa, video breaks the internet, here is video, please have a look.
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X