ऑस्कर विजेता अभिनेत्री ने मशहूर फिल्म प्रोड्यूसर को कहा- ये 'सेक्स अडिक्ट' नहीं 'सेक्स शिकारी' है

Written By: Mohit
Subscribe to Oneindia Hindi

नई दिल्लीः हॉलिवुड निर्माता-निर्देशक हार्वी वाइंसटाइन पर यौन शोषण के आरोप लगे हैं। इन आरोपों ने हॉलीवुड को हिला कर रख दिया है। हीरोइन ने प्रड्यूसर पर कई आरोप लगाए हैं। इस पूरे मामले में हैरान करने वाली बात है कि वाइंस्टाइन कंपनी द्वारा निर्मिक कई फिल्मों को ऑस्कर पुरस्कार मिले हैं। ऑस्कर विजेता अभिनेत्री एमा थॉम्पसन का कहना है कि वाइंस्टाइन 'सेक्स अडिक्ट' नहीं बल्कि 'सेक्स शिकारी' तक बता दिया है।

 Harvey Weinstein charges with rage allegation Hollywood's dirty secret out
आरोपों को सुनकर हिल गया हॉलीवुड

आरोपों को सुनकर हिल गया हॉलीवुड

हॉलीवुड को हिला देने वाला मामला उस वक्त सामने आया जब कइयों ने ऑस्कर विजेता पीड़ित पर खुलकर आरोप लगा दिए। मंगलवार को इतालवी फिल्म स्टार सहित तीन महिलाओं ने दावा किया कि वाइंस्टाइन ने उनका रेप किया। द न्यू यॉर्क टाइम्स में छपी रिपोर्ट में कई महिलाओं की ओर से दिए बयान छापे गए हैं। एक आकंड़े के अनुसार वाइंस्टाइन पर करीब 28 से ज्यादा आरोप लग चुके हैं। रिपोर्ट मे ऐशली जड के बयान को छापा है, जिसमें ऐशली जड कहते हैं कि उन्हें होटल में एक सूट में बुलाया गया है।

वाइंस्टाइन ने खारिज किए सारे आरोप

वाइंस्टाइन ने खारिज किए सारे आरोप

काम के सिलसिले में बुलाया था लेकिन जब वो वहां गई तो उन्हें वाइंस्टाइन बाथरोब में सामने आई और पूछा कि क्या वो उनकी मालिश कर सकती हैं या उन्हें नहाते हुए देख सकती हैं। हालांकि वाइंस्टाइन ने सभी आरोपों को खारिज किया है। कंपनी ने कहा है कि उन्हें हार्वी के आरोपों की कोई जानकारी नहीं है।

कइयों ने लगाए हैं आरोप

कइयों ने लगाए हैं आरोप

वहीं न्यूयॉर्क टाइम्स की रिपोर्ट के मुताबिक कंपनी को इस बारे में सब कुछ जानती थी। वाइंस्टाइन पर आरोपों का सिलसिला यहीं नहीं रुका। अभिनेत्री हैदर ग्रेहम का कहना है कि वाइंस्टाइन ने उन्हें ऑफिस बुलाकर कहा कि वो उन्हें फिल्म में लेना चाहते हैं। कुछ देर बाद उन्हें कहा गया कि उनकी पत्नी के साथ एक समझौता हुआ है, जिसके मुताबिक जब उनकी पत्नी बाहर होंगी तो वो किसी भी दूसरी महिला के साथ शारीरिक संबंध बना सकते हैं।

यह भी पढ़ें-VIDEO: देरी से चल रही थी आनंद बिहार स्पेशल ट्रेन, यात्रियों ने किया जमकर हंगामा

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Harvey Weinstein charges with rage allegation Hollywood's dirty secret out
Please Wait while comments are loading...