अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप के घर में आया 9वां नन्हा मेहमान

Posted By: Amit J
Subscribe to Oneindia Hindi

वॉशिंगटन। अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप 9वीं बार दादा बने हैं। ट्रंप के बेटे एरिक ट्रंप और उनकी पत्नी लारा ट्रंप ने मंगलवार को बच्चे को जन्म दिया है। राष्ट्रपति डोनाल्ड संगठन ने ट्वीट कर नए मेहमान के बारे में घोषणा की।

अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप 9वीं बार बने दादा

अमेरिका के 45वें राष्ट्रपति ने ट्वीट कर कहा कि अपनी बेटे एरिक ट्रंप और बहू लारा ट्रंप को बधाई दी। डोनाल्ड ट्रंप के बेटे एरिक ट्रंप और डॉन जूनियर ने अमेरिकी राष्ट्रपति चुनाव में अपने पिता के लिए कैंपेन किया था। एरिक और डॉन दोनों न्यूयॉर्क में अपने परिवार का बिजनेस संभालते हैं। एरिक की पत्नी लारा ट्रंप ने भी राष्ट्रपति चुनाव में डोनाल्ड ट्रंप के लिए कैंपेन में हिस्सा लिया था।

एरिक ट्रंप, डोनाल्ड ट्रंप और इवाना ट्रंप के दूसरे बेटे हैं। ट्रंप परिवार शुरू से बिजनेस में रहा है। एरिक ट्रंप के दादा फ्रेड ट्रंप और उनकी दादी एलिजाबेथ ट्रंप ने बिजनेस शुरू किया। इवाना ट्रंप अ‍मेरिका के मौजूदा प्रेसिडेंट डोनाल्ड ट्रंप की पहली पत्नी हैं। प्रेसिडेंट ट्रंप ने इवाना से साल 1977 में शादी रचाई थी। यह शादी साल 1992 तक ही चल पाई, लेकिन इस कपल ने होटल और रियल एस्टेट इंडस्ट्री में नए आयाम हासिल किए। इवाना ट्रंप ने एक फैशन मॉडल के तौर पर भी नाम कमाया।

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Donald Trump becomes grandfather for 9th time
Please Wait while comments are loading...