• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

Coronavirus से बहन की हुई मौत, 2 दिन से लाश के साथ घर में बंद है ये एक्‍टर, VIDEO बनाकर मांगी मदद

|

नई दिल्‍ली। जानलेवा कोरोना वायरस से चीन के बाद अगर कोई देश सबसे ज्‍यादा संक्रमित है तो वो है इटली। इस वायरस के संक्रमण से 24 घंटे के अंदर (शुक्रवार को) 250 लोगों की मौत हो गई है। अधिकारिक आंकड़ों के अनुसार देश में इससे एक दिन में होने वाली मौतों की यह सर्वाधिक संख्या है। इस बीमारी से इटली में मरने वालों की संख्‍या 1,266 हो गई है। साथ ही, इटली में कोरोना वायरस संक्रमण के कुल मामलों की संख्या 17,660 हो गई है। इस बीच इटली के एक एक्‍टर का वीडियो सामने आया है जो अपनी बहन की लाश के साथ घर में फंसे हुए हैं। बहन की मौत कोरोना वायरस से हुई है। विस्‍तार से जानिए इस पूरे मामले को। VIDEO के लिए आखिरी स्‍लाइड पर जाएं।

मैं बहन का अंतिम संस्‍कार नहीं कर सकता

मैं बहन का अंतिम संस्‍कार नहीं कर सकता

इटली के अभिनेता लूका फ्रेंजी की बहन भी इसी वायरस की चपेट में आकर जान गंवा चुकी है। लूका अपने घर में बंद है और साथ में उनकी बहन की लाश भी पड़ी हुई है। बहन को गुजरे 36 घंटे हो चुके हैं, लेकिन नेपल्स स्थित उनके घर को अलग-थलग कर दिया गया है। उन्हें समझ में नहीं आ रहा है कि अकेले वो अपनी बहन को कैसे दफनाएं। आपको बता दें कि लूका फ्रेंजी इटली माफिया क्राम सीरीज गोमोरा में अपने अभिनय से काफी प्रशंसा बटोर चुके हैं।

वीडियो में ये कह रहे हैं लूका फ्रेंजी

वीडियो में ये कह रहे हैं लूका फ्रेंजी

बहन की मौत हो चुकी है। मुझे समझ में नहीं आ रहा है कि क्या करूं। मैं उसका अंतिम संस्कार नहीं कर सकता है क्योंकि मुझे अकेला छोड़ दिया गया है'। वीडियो में पीछे बिस्तर पर पड़े हुए उसके बहन का शव भी दिखाई दे रहा है। माना जा रहा है कि वहां के प्रशासन ने लूका के परिवार को आइसोलेशन पर रखा है क्योंकि हो सकता है परिवार के अन्य सदस्य भी इस बीमारी से ग्रसित हो सकते हैं। वीडियो में वो अपील कर रहे हैं, "मैं ये वीडियो इटली और नेपल्स की बेहतरी के लिए बना रहा हूं। मेरी बहन की पिछली रात मौत हो गई है। शायद इसके पीछे यही वायरस जिम्मेदार है। मैं कल रात से (प्राधिकरण से) जवाब का इंतजार कर रहा हूं।"

बहन को जिंदा रखने के लिए मुंह में मुंह डालकर सांस दी, मुझे भी हो सकता है संक्रमण

बहन को जिंदा रखने के लिए मुंह में मुंह डालकर सांस दी, मुझे भी हो सकता है संक्रमण

वे आगे कहते हैं, "मुझे खुद को अलग-थलग रखना पड़ेगा। हो सकता है कि मेरे भीतर भी वायरस हो। मैंने अपनी बहन को जिंदा रखने के लिए मुंह में मुंह डालकर सांस दी। किसी ने हमारी परवाह नहीं की। कोई हमारा जवाब नहीं दे रहा है। हम बर्बाद हो गए। इटली ने हमें दर्द में हमें बेसहारा छोड़ दिया।"

वीडियो वायरल होने पर स्थानीय अधिकारियों ने की मदद

लूका का वीडियो वायरल होने के बाद खबर है कि स्थानीय अधिकारियों ने उनकी बहन का अंतिम संस्कार कराने में मदद की। इसके बाद फेसबुक पर लूको ने लिखा कि हम इटली हैं और आसानी से नहीं झुकते। ऐसी मुश्किल घड़ी में एकजुटता बनाए रखने के लिए धन्यवाद। आपको बता दें कि इटली में बीते 24 घंटों में ही 250 से ज़्यादा लोगों की मौत हो चुकी है।

दुनिया की आखिरी सफेद मादा जिराफ और उसके बच्‍चे को शिकारियों ने मार डाला, धरती पर बचा सिर्फ एक वो भी नर

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Coronavirus Lockdown: Italian actor begs authorities to collect dead sister .
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X