लंदन: पैदल जा रहे लोगों पर चढ़ाई तेज रफ्तार, कई घायल, एक गिरफ्तार

Posted By:
Subscribe to Oneindia Hindi

लंदन। लंदन में एक तेज रफ्तार कार ने सड़क के किनारे जा रहे पैदल यात्रियों पर अपनी तेज रफ्तार कार चढ़ा दी। इस हादसे में कई लोग गंभीर रूप से घायल हो गए हैं। लंदन पुलिस के मुताबिक शनिवार को शहर के नेचुरल हिस्ट्री म्यूजियम के पास एक तेज रफ्तार कार ने पैदल जा रहे लोगों को कुचल दिया। इस घटना के बाद पुलिस ने एक शख्स को गिरफ्तार भी कर लिया है।

 Car hits pedestrians near London museum; many hurt, 1 arrested

ब्रिटिश मीडिया के मुताबिक कार चालक ने जानबूझकर म्यूजियम के बाहर फुटपाथ पर चढ़ा दी। हलांकि ऐसा करने के पीछे उसका मकसद क्या था, इस बारे में अब तक जानकारी नहीं मिल सकी है। पुलिस मामले की छानबीन कर रही है। वहीं घटनास्थल को पूरी तरह से घेर लिया गया है। ऐंबुलेंस की मदद से घायलों को अस्पताल तक पहुंचाया जा रहा है।

चश्मीदीदों के मुताबिक वो लोग वहां से गुजर रहे थे कि तभी तेज रफ्तार फुटपाथ पर चढ़ गई और लोगों को कुचलते हुए आगे निकल गई। इस घटना में कई लोग घायल हुए है। लंदन पुलिस पकड़े गए संदिग्ध शख्स से पूछताछ कर रही है।

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
London police said on Saturday a number of pedestrians had been injured near the city's Natural History Museum and that a man had been arrested at the scene.

Oneindia की ब्रेकिंग न्यूज़ पाने के लिए
पाएं न्यूज़ अपडेट्स पूरे दिन.