• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts
Oneindia App Download

Video: 82 लाख का सोफा खरीदने के बाद TikTok स्टार का रो-रोकर है बुरा हाल, अब मांग रहीं फैंस से हेल्प

Video: 82 लाख का सोफा खरीदने के बाद Tik Tok स्टार का रो-रोकर है बुरा हाल, अब मांग रहीं फैंस से हेल्प
Google Oneindia News

सोशल मीडिया पर हमेशा ही टिकटॉक स्टार और सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर के वीडियो वायरल होते रहे हैं। ऐसा ही इन दिनों एक कैलिफोर्निया की रहने वाली टिकटॉक स्टार का वीडिया वायरल हो रहा है। इस वीडियो में कैलिफोर्निया टिकटॉक स्टार 21 साल की क्वेनलिन ब्लैकवेल रोते हुए मदद मांगते दिखाई दे रही हैं। असल में 21 वर्षीय क्वेनलिन ब्लैकवेल ने गलती से ऑनलाइन नीलामी में 100,000 डॉलर यानी 82 लाख रुपये का सोफे खरीद लिया है। लेकिन अब वो इस मुश्किल से बाहर निकला चाहती हैं, इसलिए वह रो-रोकर अपने फैंस से हेल्प मांग रही हैं।

82 लाख का सोफा खरीद फंसीं टिकटॉक स्टार

82 लाख का सोफा खरीद फंसीं टिकटॉक स्टार

क्वेनलिन ब्लैकवेल ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल quenblackwell पर जारी वीडियो में रो-रोकर 82 लाख वाले सोफे की कहानी बताई। इस वीडियो में रोते हुए क्वेनलिन ब्लैकवेल कहती हैं कि उन्होंने गलती से एक ऑनलाइन नीलामी में 100,000 डॉलर (82 लाख रुपये) का सोफा खरीद लिया है। उन्होंने बताया है कि उसने क्रेडिट कार्ड के डिटेल को ऑनलाइन नीलामी साइट में डालने के बाद अनजाने में ये लाखों का सोफा खरीदा लिया।

निलामी को मजाक समझ लिया था

निलामी को मजाक समझ लिया था

क्वेनलिन ब्लैकवेल का दावा है कि उसने ऑनलाइन लिमामी को मजाक समझ लिया था। वह बिल्कुल भी इस निलामी को लेकर सीरियस नहीं थीं। उन्हें लगा कि ये सब मजाक है। अब सोफा खरीदने के लिए उनके पास उतना पैसा नहीं है। क्वेनलिन ब्लैकवेल ने इसलिए रोते हुए अपने फैंस से मदद के तौर पर रुपये मांगे हैं।

क्वेनलिन ब्लैकवेल ने कहा, ''मैं बोली को मजाक समझ लिया था। मैं इसको लेकर गंभीर नहीं थी। अब, सोफे की लागत को कवर करने के लिए मेरे पास रुपये नहीं हैं। इसलिए मैं आप लोगों से हेल्फ मांग रही हूं।''

'प्लीज मेरी मदद कीजिए...'

'प्लीज मेरी मदद कीजिए...'

वीडियो में रोते हुए क्वेनलिन ब्लैकवेल कहती हैं, ''प्लीज मेरी हेल्प कीजिए..। अगर आपके पास एक मिलियन डॉलर है को प्लीज मेरे लिए डोनेट कर दीजिए। क्या आप मुझे कुछ उधार नहीं दे सकते हैं, प्लीज मेरी हेल्प कीजिए...। प्लीज। मैं नौकरी नहीं करना चाहती हूं।''

'वो मुझे सोफे के बदले, पैसे वापस नहीं करेंगे...'

'वो मुझे सोफे के बदले, पैसे वापस नहीं करेंगे...'

क्वेनलिन ब्लैकवेल अपने एक अन्य वीडियो में कहती हैं, 'निलामी करने वाली संस्थाय इस सोफे को वापस लेने के लिए तैयार नहीं हैं। वह इसके लिए पैसे वापस नहीं करेंगे। मैंने उनसे बात करने की कोशिश की लेकिन उन्होंने मुझे ऐसा कोई ऑफर नहीं दिया है।' क्वेनलिन ने यह भी कहा कि वह इलाज और एक कार लोन के लिए भी पैसा इकट्ठा कर रही हैं।

'मैं नौकरी नहीं करना चाहती...'

'मैं नौकरी नहीं करना चाहती...'

टिक टॉक स्टार वीडियो में कहती हैं, ''मैं नौकरी नहीं करना चाहती हूं। ये सोफा भी किसी काम का नहीं है।'' क्वेनलिन ब्लैकवेल ने अपने प्रशंसकों से पैसे इकट्ठा करने के लिए 'OnlyFans' अकाउंट को रजिस्टर करने के लिए कहा।

ये भी पढ़ें- 'एडल्ट फिल्मों में काम करके खुश हूं, मेरे परिवार को भी इन बातों से कोई फर्क नहीं पड़ता'ये भी पढ़ें- 'एडल्ट फिल्मों में काम करके खुश हूं, मेरे परिवार को भी इन बातों से कोई फर्क नहीं पड़ता'

Comments
English summary
California TikTok star claimed accidentally purchased Rs 82 Lakh Couch cry Seeks Help From Fans
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X